बाबा अनिरुद्ध आचार्य ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले- सुपर डुपर स्टार्स भी पैसों के लिए गलत चीजों को बढ़ावा दे रहे
Advertisement
trendingNow12395521

बाबा अनिरुद्ध आचार्य ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, बोले- सुपर डुपर स्टार्स भी पैसों के लिए गलत चीजों को बढ़ावा दे रहे

Aniruddhacharya ji on Bollywood: अनिरुद्ध आचार्य ने बॉलीवुड और फिल्मों को लेकर रिएक्ट किया है. वह जल्द ही एक टीवी शो में आने वाले हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि बॉलीवुड स्टार्स पैसों के लालच में गलत चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं. पढ़िए पूरा बयान.

बाबा अनिरुद्ध आचार्य ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्ध आचार्य जल्द ही टीवी शो 'लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड' में दिखाई देंगे. इस बीच उन्होंने खान-पान, सोशल मीडिया और युवाओं पर बॉलीवुड के प्रभाव के बारे में बातचीत की. अनिरुद्ध आचार्य ने बताया कि वह किस तरह की फिल्में देखते हैं. साथ ही बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग पैसों के लिए गलत चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं. ऐसा करने वाले बड़े बड़े स्टार्स भी हैं.

ये पहला मौका है जब अनिरुद्ध आचार्य किसी टीवी शो में आए हैं. ऐसे में उन्होंने कहा, "शुरू में मुझे थोड़ा डर लगा, फिर मैं ठीक हो गया. मैं अब इसके बारे में सोचता हूं, तो मुझे लगता है कि मैं लोगों को थोड़ा और हंसा सकता था, लेकिन चूंकि यह मेरा टेलीविजन पर पहला अनुभव था, इसलिए मैं सोच रहा था कि मुझे क्या कहना चाहिए और क्या नहीं. मैं यह भी सोच रहा था कि कुछ ऐसा न कह दूं जिससे किसी को ठेस पहुंच जाए. शुरू में मुझे इन बातों का डर था, लेकिन फिर मैंने खुलकर बात की."

खाने पीने पर क्या बोले
अपने दिनचर्या में खानपान से संबंधित सवालों पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "मैं ज्यादातर सादा खाना खाता हूं. शो में मैं मखाने की खीर बनाता हूं. हम सभी को सेहतमंद खाना खाना चाहिए. जो भी चीज हमारे स्वास्थ्य के लिए अच्छी नहीं है, उसे हमें घर पर भी नहीं खाना चाहिए."

क्या फिल्में देखते हैंअनिरुद्ध आचार्य
फिल्में देखने को लेकर उन्होंने कहा, "मैं कम देखता हूं, लेकिन देखता हूं. मैंने कुछ पुरानी फिल्में देखी हैं. मैंने सालों से कोई पूरी फिल्म नहीं देखी. आजकल जो नई फ़िल्में बन रही हैं, वो मैंने नहीं देखी हैं. मैंने "स्वर्ग" और "बागबान" देखी हैं, जिसमें मां, पिता और बेटे का अच्छा चित्रण है."

उभरे हुए होंठ, साधना कट और गोल चेहरा... आयशा टाकिया ने कर दिया हक्का-बक्का, ट्रोल्स बोले- लिप्स पर मधुमक्खी ने काट लिया?

 

अमिताभ बच्चन को लेकर क्या बोले
बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए अनिरुद्ध आचार्य ने कहा, “बॉलीवुड को एक नया मोड़ लेने और बदलाव की जरूरत है. बॉलीवुड लगभग हर चीज को बढ़ावा देता है. वह यह नहीं देखते कि वे गलत चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं, गुटखा, सिगरेट और शराब को बढ़ावा दे रहे हैं. वे पैसे के लिए गलत चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं। ये सुपर-डुपर स्टार्स चाहे अमिताभ बच्चन हों या कोई और, लोग उनसे प्रेरणा लेते हैं और सीखते हैं.”

पैसों के खातिर करते ये काम
उन्होंने आगे कहा, “पैसे की खातिर आपको इन सब को बढ़ावा नहीं देना चाहिए क्योंकि हमारे युवा उन्हें देखकर गलत दिशा में चले जाते हैं. हमें खुद को गलत चीजों से बचाना होगा. आप समाज के लिए एक प्रेरणा हैं और लोग आपके दिखाए रास्ते पर चलते हैं चाहे वह सही हो या गलत. यह उनकी जिम्मेदारी है कि वे सही रास्ता दिखाएं न कि गलत. इसलिए, उन्हें थोड़ा बदलने की जरूरत है. बदलाव का समय शुरू हो गया है. अगर वे नहीं बदलेंगे। तो यह काम नहीं करेगा.”

इनपुट: एजेंसी

Trending news