Advertisement
trendingPhotos2395282
photoDetails1hindi

उभरे हुए होंठ, साधना कट और गोल चेहरा... आयशा टाकिया ने कर दिया हक्का-बक्का, ट्रोल्स बोले- लिप्स पर मधुमक्खी ने काट लिया?

What happened with Ayesha Takia: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया की नई फोटोज ने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा है. फैंस आयशा टाकिया का लुक देख हैरान रह गए हैं. वह बदले लुक के बाद पहचान में ही नहीं आ रही हैं. फैंस उनके लेटेस्ट पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रिएक्शन दे रहे हैं.

आयशा टाकिया का ट्रांसफॉर्मेशन

1/6
आयशा टाकिया का ट्रांसफॉर्मेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया अपने बदले लुक की वजह से चर्चा में हैं. उनका ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है कि हर कोई हक्का-बक्का रह गया. 'वॉन्टेंड गर्ल' का अंदाज ऐसा है कि आप पहचान ही नहीं पा रहे. उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है.

आयशा टाकिया हुईं ट्रोल

2/6
आयशा टाकिया हुईं ट्रोल

10 अप्रैल 1986  में आयशा टाकिया का जन्म हुआ. वह आजकल सोशल मीडिया पर काफी हैडलाइंस मं बनी हुई है. उनकी कुछ फोटो वीडियो सामने आया है जहां वह पहचान में नहीं आ रही हैं. लोग उनके बदले लुक को लेकर खूब तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ताने मार रहे हैं.

आयशा टाकिया हुईं ट्रोल

3/6
आयशा टाकिया हुईं ट्रोल

हाल में ही कांजीवरम साड़ी में आयशा टाकिया ने वीडियो शेयर किया. जहां उनका लुक काफी अलग था. हालांकि कुछ फैंस को ये लुक पसंद नहीं आया. एक ने लिखा, 'आपके होंठों को क्या हुआ.' दूसरे ने लिखा, 'ये क्या मधुमक्खी ने काट लिया क्या आपने लिप्स को.' वहीं कुछ फैंस ने कहा कि वह उनके वॉन्टेंड फिल्म के बाद से बहुत बड़े फैन है.

आयशा टाकिया की सर्जरी

4/6
आयशा टाकिया की सर्जरी

अक्सर आयशा टाकिया की सर्जरी को लेकर सवाल उठते हैं. कहते हैं कि उन्होंने फुलर लिप्स, जॉलाइन, आइब्रो और फोरहेड में चेंजेस को लेकर दावे किए जाते हैं. हालांकि ट्रोलिंग की बातों पर उन्होंने सिर्फ ये कहा था कि शांत रहिए. उनका कहना था कि उनपर नेगेटिव बातों का असर नहीं पड़ता है. न ही वह ऐसे तानों को तूल देती हैं.

आयशा टाकिया के पैरेंट्स

5/6
आयशा टाकिया के पैरेंट्स

आयशा टाकिया का जन्म मुंबई में हुआ. उनके पिता गुजराती हिंदू तो मां एंग्लो इंडियन हैं. एक्ट्रेस के पिता बिजनेसमैं हैं जिनका रेस्टोरेंट का काम है. वहीं आयशा की मां हाफ ब्रिटिश तो हाफ मराठी हैं. उनकी एक बहन भी हैं नताशा हैं.

आयशा टाकिया की शादी

6/6
आयशा टाकिया की शादी

आयशा टाकिया की शादी की बात करें तो उन्होंने 23 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड फरहान आजमी संग शादी कर ली. वह समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे हैं. दोनों ने 1 मार्च 2009 को शादी की. टाकिया ने शादी के समय इस्लाम कुबूल कर लिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़