close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से कहा टाटा, दर्शक कह रहे हैं सवा सौ करोड़ की 'बधाई हो'

हिंदी की सबसे बड़े बजट की फिल्म कही जा रही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पहले ही हफ्ते में दम तोड़ रही है वहीं छोटे बजट में बनी 'बधाई हो' की कमाई सवा सौ करोड़ के करीब पहुंच चुकी है... 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से कहा टाटा, दर्शक कह रहे हैं सवा सौ करोड़ की 'बधाई हो'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बारे में कोई भी पूर्वानुमान किस तरह से धराशाई हो सकते हैं इस बात का उदाहरण इस समय की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स को देखकर लगाया जा सकता है. लंबे समय से लोगों को इंतजार कराने वाली आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जहां पहले ही हफ्ते में दर्शकों ने नकार दी, वहीं अब 'बधाई हो' के सवा करोड़ के नजदीक होने की खबर ने सबको चौंका दिया है. 

बेहद कम बजट में बनी बिना किसी एक्शन और फिल्मी ड्रामे वाली फिल्म आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बधाई हो' का नशा दर्शकों पर कुछ इस तरह से चढ़ा हुआ है कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के अनुसार 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी फिल्म अब जल्द ही सवा सौ करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छूने वाली है. 

आश्चर्य की बात है कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने जहां पहले दिन रिकॉर्ड 52.25 करोड़ की कमाई की थी. जो अब तक बॉलीवुड सबसे बड़ी ओपनिंग मानी जा रही थी, लेकिन फिर दिन ब दिन फिल्म की कमाई में तेजी से गिरावट हुई. कहा जाए तो 200 करोड़ की लागत से बनी फिल्म को दर्शकों ने ऐसा नकारा कि उसकी लागत भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से निकलना मुश्किल है. 

लेकिन वहीं कम बजट में बनी फिल्म 'बधाई हो' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को पाकिस्तान में भी काफी सराहा जा रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म बधाई हो ने पाकिस्तान में अब तक तकरीनब 30 करोड़ की कमाई की है. इसके अलावा यह फिल्म कनाडा, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया में भी अच्छी कमाई कर रही है. जहां तक कुछ कमाई का हिसाब है तो यह फिल्म जल्द ही सवा सौ करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छूने वाली है. फिल्म ने अब तक 118 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. 

Box Office: 'बधाई हो' फिल्म हुई सुपरहिट, तीन दिन में कर डाली इतनी कमाई

बता दें कि 'बधाई हो' में आयुष्मान ने एक ऐसे बालिग बेटे का किरदार निभाया है, जिसके माता-पिता को फिर से संतान होने वाली है और जो इस मामले में समाज की रूढ़ मान्यताओं से निपटने की दुविधा से गुजरता है. आम तौर से सिनेमा में नहीं उठाए जाने वाले इस विषय को संवेदनशीलता से फिल्माए जाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा के सथ सुरेखा सीकरी, नीना गुप्ता व गजराज राव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें