'मिर्जापुर' हो या 'स्त्री' इस तरह रोल चुनते हैं Pankaj Tripathi, खुद खोला राज
Advertisement

'मिर्जापुर' हो या 'स्त्री' इस तरह रोल चुनते हैं Pankaj Tripathi, खुद खोला राज

'मिर्जापुर' के कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का कहना है कि कोई प्रोजेक्ट चुनने से पहले, वह इस बात को जरूर नोटिस करते हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'मिर्जापुर' के कालीन भैया हों या 'सेक्रेड गेम्स' के गुरुजी या फिर 'स्त्री' के रुद्र भैया अपने हर रोल से लोगों के दिलो दिमाग पर छा जाना पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को बखूबी आता है. अब वह जल्द ही कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर 'मिमी' (Mimi) में नजर आने वाले हैं. क्या आप जानते हैं कि वह किसी भी फिल्म या सीरीज को चुनते हुए किस बात का ख्याल रखते हैं? इस बात का खुलासा खुद एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने किया है.

  1. पंंकज त्रिपाठी कैसे चुनते हैं अपने किरदार
  2. खुद बताया कि कहानी में क्या है जरूरी
  3. जल्द ही फिल्म मिमी में आएंगे नजर  

लोगों तक पहुंचाते हैं ये मैसेज

एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने फिल्म को चुनते समय अपने दिमाग में आने वाले ख्यालों के बारे में बात की है. पंकज ने बताया, 'कभी-कभी मैं अपनी पसंद की कहानियों या पात्रों को पसंद करता हूं, या फिल्म में कुछ ऐसा जो मैं वास्तव में लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं, एक संदेश की तरह. एक प्रोजेक्ट को चुनने से पहले मैं देखता हूं कि जेंडर संवेदनशीलता है या नहीं और एक फिल्म निर्माता फिल्म के माध्यम से क्या कोशिश कर रहा है कहने की.'

इस बात का रखते हैं खास ध्यान

उन्होंने कहा, 'बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक बाय-प्रोडक्ट है. मैं सिर्फ एक फिल्म के माध्यम से एक संदेश देना चाहता हूं. हर कहानी का एक संदेश देने का उद्देश्य होता है. इसलिए, मैं इसे ध्यान में रखता हूं.'

कैसी है 'मिमी' की कहानी

अभिनेता वर्तमान में कृति सेनन अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'मिमी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म एक लड़की की कहानी बताती है जो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है और एक जोड़े के लिए सरोगेट बन जाती है. मिमी की यात्रा और संघर्षों में पंकज एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.

ये भी हैं फिल्म में 

फिल्म में साईं तम्हंकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं, और यह 30 जुलाई से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. (इनपुट : IANS)

इसे भी पढ़ें: 'Taarak Mehta...' की एक्ट्रेस Aradhana Sharma का कास्टिंग काउच पर खुलासा, बताया वो शर्मनाक वाकया

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news