प्रेग्‍नेंट ईशा देओल को इस वजह से ऑटो से जाना पड़ा घर, देखें तस्वीर
Advertisement
trendingNow1340194

प्रेग्‍नेंट ईशा देओल को इस वजह से ऑटो से जाना पड़ा घर, देखें तस्वीर

मजेदार बात तो यह है कि ईशा ने अपनी इस ऑटो राइड को काफी एन्जॉय किया और अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

कुछ दिन पहले ही ईशा देओल की हुई थी गोदभराई. (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी अक्सर डेट्स पर जाते रहते हैं लेकिन इस बार दोनों को अपनी डेट के बाद घर लौटने के लिए ऑटो करना पड़ा. दरअसल, मंगलवार को गणपति विसर्जन था और महाराष्ट्र में यह त्योहार काफी धूम-धाम से मनाया जाता है. ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को विदा किया जाता है, जिस वजह से मुंबई की सड़कें काफी भरी होती हैं. इस कारण दोनों ऑटो से घर लौटें. मजेदार बात तो यह है कि ईशा ने अपनी इस ऑटो राइड को काफी एन्जॉय किया और अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की. तस्वीर को शेयर  करते हुए ईशा ने लिखा, विसर्जन के दिन लंच डेट के बाद ऑटो से घर लौंटे. भाई का जलवा एक स्मूथ राइड.

  1. गणपति विसर्जन के दिन लंच डेट पर गईं थी ईशा
  2. ऑटो राइड को किया एन्जॉय
  3. इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

यह भी पढ़ें: देखें, विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलू' का फर्स्ट टीजर पोस्टर

 

Visarjan day post lunch date took a rickshaw ride back home!!!  "bhai ka jalwa was a smooth rider" #Mumbai Meri jaan #BhaiKaJalwa #CoolBreeze #BackToBasics #RickshawRides #Hubby&me #LunchDate @bharattakhtani3

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

बता दें कि हाल ही में ही ईशा देओल की गोदभराई हुई है. अपनी गोदभराई के दिन ईशा ने अपने पति भरत तख्तानी से एक बार फिर शादी की थी. ईशा ने दौबारा शादि इसलिए की क्योंकि जब उनकी भरत से शादी हुई थी तब उनकी मां हेमा मालिनी ने त्रिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमें कुछ समझ नहीं आ रहा था लेकिन इस बार उन्होंने सिंधी पंडित बुलाए थे. ईशा ने यह भी कहा था कि यह उनके लाइफ का सबसे इमोशनल पल है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news