Salman Khan के सॉन्ग 'तेरे बिना' की रिलीज से पहले ही टीजर ने मचाई धूम, मिले इतने लाख व्यूज
Advertisement

Salman Khan के सॉन्ग 'तेरे बिना' की रिलीज से पहले ही टीजर ने मचाई धूम, मिले इतने लाख व्यूज

इस टीजर को अब तक 11 लाख लोग देख चुके हैं. सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: अपने पिछले गीत 'प्यार करोना' की रिलीज के बाद, सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने अगले म्यूजिक वीडियो 'तेरे बिना (Tere Bina)' की घोषणा की है. यह उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज था क्योंकि उन्होंने पहले गाने के बाद दो और गाने लॉन्च करने का वादा किया था. अब सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के इस गाने का टीजर रिलीज हो चुका है जो इंटरनेट पर तेजी से धूम मचा रहा है. 

सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) पर फिल्माए गए इस लव सॉन्ग को उनके पनवेल फार्महाउस में सरकार द्वारा जारी किए गए सभी आवश्यक दिशा-निदेशरें के तहत शूट किया गया है. यह पहली बार है जब दोनों अपनी सुपरहिट फिल्म 'किक' के बाद एक साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आ रहे हैं. दोनों का रोमांटिक अंदाज लोगों के दिलों पर छा चुका है. 

 

इस टीजर को अब तक 11 लाख लोग देख चुके हैं. सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और इसे शब्बीर अहमद ने लिखा है. यह गाना सलमान खान के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज किया जाएगा. गाना 12 मई को रिलीज किया जाएगा लेकिन सलमान के फैंस के लिए यह टीजर भी बड़ी सौगात से कम नहीं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news