close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'भाबीजी घर पर हैं' के 1000 एपिसोड हुए पूरे, जानें क्या बोलीं अंगूरी भाभी!

अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे शो में अभिनेता आसिफ शेख के किरदार में नजर आएंगी, 

'भाबीजी घर पर हैं' के 1000 एपिसोड हुए पूरे, जानें क्या बोलीं अंगूरी भाभी!
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे शो में अभिनेता आसिफ शेख के किरदार में नजर आएंगी, जो (आसिफ) शो में विभूति नारायण के किरदार में हैं. शुभांगी ने एक बयान में कहा कि मैं विभूति का और आसिफ अंगूरी का किरदार निभाएंगे. पहली बार मैं पुरुष किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हूं. इस तरह का मुश्किल, लेकिन रोमांचिक किरदार निभाना मजेदार है. 

शो ने 1,000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और अभिनेत्री शो का हिस्सा होने पर खुद को खुशकिस्मत मानती हैं. शुभांगी वेब सीरीज में भी काम करना चाहती हैं और प्रशंसकों के लिए अनोखे व अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on

नहीं देखा होगा 'भाभी जी' का ऐसा अंदाज, इन PHOTOS से इंटरनेट पर छा गईं शुभांगी अत्रे

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में शुभांगी ने कहा था कि आज के समय में, जब एडल्ड कॉमेडी चल रही है, मुझे अच्छा लगता है कि मैं एक पारिवारिक शो के माध्यम से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रही हूं. उन्होंने कहा कि तनावपूर्ण कामकाज के बाद, लोग हमारे हमारे शो का आनंद लेते हैं और साथ में हंसते हैं. हंसी सकारात्मकता से भर देती है और हमें एक तरह का व्यायाम करने में मदद करती है. मैं इसे एक प्रशंसा की तरह मानती हूं, जब वे मुझे तनाव दूर करने वाली कहते हैं. यह मुझे सम्मानित होने जैसा महसूस होता है.

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें