PHOTOS: लॉकडाउन में ऐसे सजधज कहांं चली Bharti Singh?
Advertisement
trendingNow1685634

PHOTOS: लॉकडाउन में ऐसे सजधज कहांं चली Bharti Singh?

भारती तीन चीजों को लेकर मशहूर हैं. पहला अपनी कॉमेडी, दूसरा अपनी एंकरिंग और तीसरा अपना अधिक वजन. भारती चाहे कितनी भी मोटी हो लेकिन यह चीज उनके सपनों को पूरा करने के बीच में नहीं आई. 

PHOTOS: लॉकडाउन में ऐसे सजधज कहांं चली Bharti Singh?

नई दिल्ली: भारत में जब भी महिला कॉमेडियन की बात आती हैं तो भारती सिंह का नाम सबसे पहले आता हैं. भारती तीन चीजों को लेकर मशहूर हैं. पहला अपनी कॉमेडी, दूसरा अपनी एंकरिंग और तीसरा अपना अधिक वजन. भारती चाहे कितनी भी मोटी हो लेकिन यह चीज उनके सपनों को पूरा करने के बीच में नहीं आई. बल्कि भारती खुद अपने अधिक वजन का मजाक उड़ाती रहती हैं. लॉकडाउन के बीच कॉमेडियन भारती  सिंह अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. भारती अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब भारती ने ट्रैडिशनल लुक में अपनी पुरानी तस्वीरें साझा की हैं.

तस्वीरों में भारती ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना है. उनके हाथों में चूड़ा है और गले में मंगलसूत्र है. माथे पर बड़ा सा टीका लगाए भारती ने हेयरबन बना रखा है. भारती ने कैप्शन में लिखा- हरी भरी भारती, क्या यादें हैं यार. रोज अपनी यादों की फोटो पोस्ट करूं तो मेरा लॉकडाउन ऐसे ही निकल जाएगा.

फनी और खूबसूरत दोनों हैं
भारती फनी होने के साथ साथ अपने अंदाज़ में सुंदर भी हैं. वे आज कई महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं. उन्होंने दुनिया को बाते हैं कि आप जैसे हो वैसे ही खुद को स्वीकार करना सीखो. एक मोटे शरीर के साथ भी खूबसूरत लगा जा सकता हैं. ये बात भारती की यह तस्वीरें भी साबित करती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news