फिर आयुष्मान खुराना के साथ जमेगी भूमि पेडणेकर की जोड़ी, इस फिल्म में हुई एंट्री!

बॉलीवुड स्टार भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों हर फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने में बिजी हैं.

फिर आयुष्मान खुराना के साथ जमेगी भूमि पेडणेकर की जोड़ी, इस फिल्म में हुई एंट्री!

नई दिल्ली: लगातार 6 सुपरहिट दे चुकीं बॉलीवुड स्टार भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों हर फिल्म से दर्शकों का दिल जीतने में बिजी हैं. पहली फिल्म से लेकर अब तक हर बार उनकी और आयुष्मान खूराना (Ayushmann Khurrana) की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है. वहीं अब एक बार फिर ये सुपरहिट जोड़ी एक फिल्म में साथ नजर आने के लिए हाथ मिला चुकी है. 

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) एक बार फिर से आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' में स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी. 'शुभ मंगल सावधान (Shubh Mangal Saavdhan)' में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद भूमि फिल्म के दूसरे भाग में शामिल होकर फ्रेंचाइजी के साथ अपनी साझेदारी जारी रखेंगी.

फिल्म के दूसरे भाग में भूमि एक विशेष रूप में दिखाई देंगी, जो पिछली फिल्म की तुलना में काफी अलग होगा.

भूमि को फिल्म में लिए जाने को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल. राय ने कहा, "भूमि 'शुभ मंगल सावधान' परिवार का हिस्सा हैं और उनके बिना हम 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं. फिल्म में वह विशेष भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म में उनके होने को लेकर हम बहुत खुश हैं." हितेश केवल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें