Zee Rozgar Samachar

Akshay Kumar ने फिर बदला फिल्म का नाम, पूछा- क्या आप तैयार हैं?

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी अगली फिल्म के पोस्टर में बेहद खास दिख रही हैं. यह फिल्म साउथ की बेहतरीन हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘भागमती’ की रीमेक है, जो 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

Akshay Kumar ने फिर बदला फिल्म का नाम, पूछा- क्या आप तैयार हैं?
फोटो साभार

नई दिल्लीः एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अगली फिल्म ‘दुर्गामती- द मिथ’ (Durgamati- The Myth) ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम’ पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी. यह जानकारी इस फिल्म के निर्माता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. फिल्म के नाम में थोड़ा बदलाव किया गया है. अक्षय ने ट्वीट किया है- क्या आप तैयार हैं? प्राइम वीडियो पर 11 दिसंबर को मिलिए दुर्गामती से. 

 

साउथ की फिल्म की है रीमेक
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने फिल्म में मुख्य रोल निभाया है. फिल्म में उनके अलावा अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता, माही गिल, करण कपाड़िया भी अहम रोल निभा रहे हैं. यह फिल्म तमिल-तेलुगू की बेहतरीन हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘भागमती’ की रीमेक है, जिसमें एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने मुख्य रोल निभाया था. 

पहले भी बदला था नाम
अक्षय कुमार ने विवाद के चलते फिल्म ‘लक्ष्मी’ का शीर्षक बदला था. यह फिल्म तमिल की हिट फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है. इससे पहले इस फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बम’ था, जिसका सोशल मीडिया में काफी विरोध किया गया था. कुछ संगठनों ने भी फिल्म से एतराज जताया था. तब मेकर्स ने फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म का नाम बदल दिया था. इसलिए उन्होंने एहतियातन अपनी इस अगली फिल्म के नाम में भी बदलाव किया है. 

विवाद से बचने की हो सकती है कोशिश
पहले फिल्म का शीर्षक ‘दुर्गावती’ था, जिसे अब ‘दुर्गामती-द मिथ’ कर दिया गया है. नाम के साथ मिथ इसलिए जोड़ा गया है, ताकि फिल्म को लेकर कोई गलतफहमी पैदा न हो. फिल्म मेकर्स ने इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि किसी विवाद से बचने के लिए मेकर्स ने ऐसा किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.