Zee Rozgar Samachar

Bhumika Chawala ने Sushant Singh के साथ 'एम एस धोनी' की फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई दुखी है. सुशांत की फिल्मी बहन भूमिका चावला ने 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' के दौरान की एक फोटो शेयर की है साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. 

Bhumika Chawala ने Sushant Singh के साथ 'एम एस धोनी' की फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट
सुशांत सिंह भूमिका चावला (Instagram Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे थे. लेकिन जाने किसकी नजर इस होनहार एक्टर पर लग गई. 6 महीने से सुशांत सिंह डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे और अंत में वो अपनी जिंदगी से हार मान गए. 14 जून को सुशांत सिंह ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुशांत के निधन की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया. सुशांत की फिल्मी बहन ने अब एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है. 

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे सफल फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' रही. इस फिल्म में भूमिका चावला ने सुशांत सिंह राजपूत के बहन का किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में सुशांत ने उनकी भूमिका अदा की थी. वहीं भूमिका चावला ने इस फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन की फोटो शेयर की है जिसमें वो सुशांत के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

This was the last day we shot for M S DHONI ... in Mumbai ... took this photo together and left 2016 jan ... and it was The End ... and this is The end ...

को Bhumika Chawla (@bhumika_chawla_t) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

भूमिका ने इस फोटो को शेयर करने के साथ लिखा है, 'ये फिल्म 'एम एस धोनी' का आखिरी दिन था, जब हमने मुंबई में शूटिंग खत्म की थी. हमने साथ में फोटो क्लिक की थी. जनवरी 2016 को हम एक दूसरे को अलविदा कह रहे थे. वो एक अंत था और आज एक अंत है.'

सुशांत सिंह किस वजह से इतने परेशान थे जिसके चलते उन्होंने मौत को लगे लगा लिया. बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें आउटसाइटर की तरह ट्रीट करती थी क्या इस वजह से सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली. इन सभी सवालों के जवाब अभी आने बाकी हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.