Bigg Boss 12: सामने आई विनर की ट्रॉफी की पहली तस्वीर, कौन होगा हकदार!
Advertisement

Bigg Boss 12: सामने आई विनर की ट्रॉफी की पहली तस्वीर, कौन होगा हकदार!

अब 'बिग बॉस 12' के विनर का नाम सामने आने में चंद दिन ही बचे हैं, ऐसे में सामने आई ट्रॉफी की तस्वीर ने एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है...

Bigg Boss 12: सामने आई विनर की ट्रॉफी की पहली तस्वीर, कौन होगा हकदार!

नई दिल्ली: जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं सलमान खान के शो 'बिग बॉस' के चाहने वालों की धड़कन भी तेज होती जा रही है. 'बिग बॉस 12' का अब फिनाले वीक खत्म होने वाला है.  आने वाले संडे को इस राज से पर्दा उठ जाऐगा कि कौन सा कंटेस्टेंट है जिसने पूरे देश के दिलों पर कब्जा कर रखा है. अब 'बिग बॉस 12' की ट्रॉफी की तस्वीर भी सामने आ गई है. 

बढ़ गया एक्साइटमेंट 

इस समय बिग बॉस के घर में सुरभि राणा, दीपक ठाकुर, श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी बस बचे हैं. ऐसे में फिनाले का अंतिम टकराव इन्हीं में से किसी पांच के बीच होना तय है. ऐसे में इस ट्रॉफी की तस्वीर ने सबके दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है. सारे बिग बॉस फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के हाथ में यह ट्रॉफी देखने के लिए एक्साइटेड हैं. 

fallback

इटरनेट पर इस ट्रॉफी की तस्वीर वायरल हो चुकी है. लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की माने तो असली ट्रॉफी कैसी होगी इसका राज तो फिनाले की रात ही खुलेगा. 
दरअसल इस तस्वीर में 'बिग बॉस 12' की विजेता ट्रॉफी नजर आ रही है. फिलहाल तो आपको बता दें कि सामने आई तस्वीर का ऊपरी हिस्सा इस सीजन के थीम के मुताबिक ही लग रहा है. इसलिए कहीं न कहीं यह बिग बॉस 12 की असली ट्रॉफी होने पर यकीन करना भी गलत नहीं है. 

fallback

दीपक बने बहुरानी 
हिना खान, जूही परमार, गौहर खान के बाद शो में इस टीवी शो में छोटी स्क्रीन की एक्ट्रेस अलिशा पनवार की एंट्री हुई. अलिशा के स्वागत के लिए दीपक ठाकुर रेड कलर की साड़ी के साथ लाल ही बिंदी और लिपस्टिक लगा कर घर की छोटी बहू बनकर स्वागत किया. 

बता दें कि फिनाले वीक में घर के अंदर जमकर एंटरटेंमेंट और भरपूर मस्ती होने वाली है. इसी के साथ आखिरी एलिमेशन राउंड में सोमी खान घर से बाहर हुईं. इसी के साथ खबर ये भी है कि इस सीजन में श्रीसंत बिग बॉस विनर का खिताब जीतने वाले हैं. श्रीसंत को दीपिका कक्कड़ और सुरभि राणा से कड़ी टक्कर मिलने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news