जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं 'Bigg Boss 13' विनर Sidharth Shukla, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow1643994

जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं 'Bigg Boss 13' विनर Sidharth Shukla, देखिए VIDEO

अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी रुटीन लाइफ में वापसी कर चुके हैं. उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर करके इस बात का सबूत दिया है. 

जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं 'Bigg Boss 13' विनर Sidharth Shukla, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हाल ही में 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. इस शो का विनर बनने के बाद से ही लगातार वह सुर्खियों में छाए हैं. उनके 'बिग बॉस' के घर के कुछ वीडियोज अब भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. इसी बीच अब सिद्धार्थ शुक्ला अपनी रुटीन लाइफ में वापसी कर चुके हैं. उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर करके इस बात का सबूत दिया है. 

वह अब अपने नए वीडियो के साथ लोगों को फिटनेस चैलेंज दे रहे हैं जिसमें वह जिम में पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ काफी मेहनती अवतार में नजर आ रहे हैं.  सिद्धार्थ के इस शर्टलेस वीडियो पर अब उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gym Time 

A post shared by Sidharth Shukla (@sidheart_shukla) on

इस वीडियो के कैप्शन में सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा है, 'जिम टाइम' जिसके साथ उन्होंने एक मसल्स वाला इमोजी भी लगाया है. वहीं अब उनके फैंस उनके इस वीडियो पर उनकी फिटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोग अब भी उन्हें विनर बनने की बधाई भी दे रहे हैं. 

ट्विटर इंडिया के अनुसार, "बिग बॉस 13" डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी हिट था. 2018 में 41 मिलियन ट्वीट की तुलना में, ट्विटर ने 1 जनवरी, 2020 और शो के फिनाले यानी (15 फरवरी) को 105 मिलियन से अधिक ट्वीट किए गए. वास्तव में, इन नंबरों के साथ, यह सीजन ट्विटर पर रियलिटी शो के सबसे अधिक चर्चा वाला सीजन बन गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news