Bigg Boss 7 की Sofia Hayat हुईं अस्पताल में भर्ती, हालत देख डर जाएंगे; लड़कियां न करें उनके जैसी गलती
Advertisement
trendingNow11239955

Bigg Boss 7 की Sofia Hayat हुईं अस्पताल में भर्ती, हालत देख डर जाएंगे; लड़कियां न करें उनके जैसी गलती

Sofia Hayat: मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात (Sofia Hayat) को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि उनके शरीर में नमक का लेवल खतरनाक रूप से कम हो गया था. 

 

sofia

Sofia Hayat Hospitalised In UK: एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात (Sofia Hayat), जो रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7' (Bigg Boss 7) में नजर आई थीं. हाल ही में अत्यधिक उपवास की वजह से उनकी हालत बिगड़ गई थी जिसके कारण उन्हें ब्रिटेन के एक अस्पताल ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोफिया की बॉडी में नमक का स्तर बेहद कम हो गया था. सोफिया काफी फास्ट रख रही थीं. कांपने और चक्कर आने के बाद वो अचानक बेहोश हो गईं. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू में, सोफिया हयात ने खुलासा किया कि वो फास्ट करके बॉडी को क्लीन करने की कोशिश कर रही थीं. इस वजह से उनकी बॉडी काफी वीक हो गई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

 

इंटरव्यू में सोफिया ने किया खुलासा

 

ETimes के साथ एक इंटरव्यू में सोफिया (Sofia Hayat) ने घटना के बारे में बात की और कहा, 'मुझे लगता है कि शुद्धिकरण प्रक्रिया के दौरान मेरी बॉडी से बहुत सारा सॉल्ट और इलेक्ट्रोलाइट्स खत्म हो गया. लेवल खतरनाक रूप से नीचे चला गया. मैंने नर्स से मेरे लिए नमक के पांच पैकेट लाने को कहा और इस तरह से मेरी जान बच गई. इस वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया, मैं कांप रही थी. मैंने अस्पताल से अपने दोस्त को कॉल किया'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

 

फास्ट तोड़ना पड़ा सोफिया को

 

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी हालत के बाद उन्हें अपना फास्ट तोड़ना पड़ा. सोफिया ने ये भी बताया कि ये पहली बार नहीं था जब उन्होंने फास्ट किया था. लेकिन वो समझ नहीं पा रही थी कि इस बार उन्हें ये सब क्यों झेलना पड़ा. सोफिया ने बताया कि उन्होंने साल 2014 में भी उपवास किया था, तब वो ठीक थीं. इसके अलावा सोफिया ने यूके में अस्पताल के महंगे बिलों पर भी मजाक उड़ाया और कहा कि उन्हें खुशी है कि यूके में उनका हेल्थ इंश्योरेंस है. 

यह भी पढ़ें- Gauahar Khan was too good looking: खूबसूरत होने की वजह से Gauahar Khan को नहीं मिला था फिल्म में काम, फिर इस एक्ट्रेस ने निभाया रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news