'Bigg Boss' में हुई हिंसा की हदें पार, मधुरिमा ने फ्राईपेन से विशाल को जमकर पीटा, देखें VIDEO

सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में जहां अब तक झगड़े जुबान से हो रहे थे अब वहां वॉयलेंस की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, यहां तक की अब तो शो में हिंसा की सारी हदें पार हो चली हैं. 

'Bigg Boss' में हुई हिंसा की हदें पार, मधुरिमा ने फ्राईपेन से विशाल को जमकर पीटा, देखें VIDEO

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में जहां अब तक झगड़े जुबान से हो रहे थे अब वहां वॉयलेंस की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, यहां तक की अब तो शो में हिंसा की सारी हदें पार हो चली हैं. 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में हर दिन कुछ-ना- कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे घर का माहौल बिल्कुल ही बिगड़ जाता है. अब कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक फ्राई पेन से विशाल आदित्य सिंह (Vishal Singh) को बुरी तरह पीटती नजर आ रही हैं. दोनों के बीच बात करते करते झगड़ा इस हद तक बढ़ जाता है कि मधुरिमा अपना आपा खो बैठती हैं. वह अचानक आकर फ्रिज से सामान निकाल रहे विशाल को जोर-जोर से फ्राई पेन से मारना शुरू कर देती हैं. देखिए यह VIDEO...  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ViRima ka jhagda ab ek level aur serious ho chuka hai! 

A post shared by bigg boss 13 (@bigg__boss__13_) on

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि विशाल को मधुरिमा 'बहनजी' कह रही हैं, वहीं विशाल भी मधुरिमा पर पानी और आटा फेंकते नजर आ रहे हैं. यह बात मधुरिमा को पसंद नहीं आती और वह भड़क जाती हैं. मधुरिमा अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पातीं और विशाल को मारने लगती हैं. इस वीडियो को मधुरिमा के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

इस वीडियो के आने के बाद से लोग इस पर 'बिग बॉस' से सख्त न्याय की मांग कर रहे हैं. तो देखना यह होगा कि अब इस झगड़े पर सलमान खान और बिग बॉस क्या रिएक्शन देते हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें