Bigg Boss OTT 2: इन 4 कंटेस्टेंट्स की राह में आया नॉमिनेशन का कांटा, जानें कौन पहुंचा सीधा फिनाले?
Advertisement
trendingNow11803807

Bigg Boss OTT 2: इन 4 कंटेस्टेंट्स की राह में आया नॉमिनेशन का कांटा, जानें कौन पहुंचा सीधा फिनाले?

Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले वीक से पहले चार कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की गाज गिर गई है. वहीं चार कंटेस्टेंट फिनाले वीक में एंटर कर गए हैं. फिनाले वीक में जाने वालें कंटेस्टेंट में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और बेबिका धुर्वे शामिल हैं.

बिग बॉस ओटीटी 2

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले अब चंद दिन ही दूर है. लेकिन घर में अभी भी 8 कंटेस्टेंट मौजूद हैं. ऐसे में जायज है कि इस हफ्ते एक या दो से ज्यादा एलिमिनेशन हो सकते हैं. तो वहीं बिग बॉस ने भी नया हफ्ता चढ़ते ही नॉमिनेशन्स घर के अंदर करा दिए हैं. जहां चार कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की तलवार टांग दी गई है, जिनमें मनीषा रानी (Manisha Rani), जद हदीद, अविनाश सचदेवा और जिया शंकर शामिल हैं. वहीं बचे चार यानी पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), एल्विश यादव (Elvish Yadav) और बेबिका धुर्वे फिनाले वीक में सीधा-सीधा पहुंच गए हैं. 

मनीषा रानी पर फिर गिरी नॉमिनेशन की गाज!

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2 New Episode) के अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क देखने को मिलने वाला है. बिग बॉस लाइव फीड में खूब सारे बवाल के बीच नॉमिनेशन का टास्क हुआ है, बीते एक हफ्ते से हर किसी के निशाने पर मनीषा रानी है,  ऐसे में उनका नॉमिनेट होना कंफर्म माना जा रहा था. बीते एक हफ्ते में पूजा भट्ट ने मनीषा रानी के लिए कई बातें कही हैं. वहीं बेबिका और मनीषा का झगड़ा तो जगजाहिर है ही, साथ ही अविनाश से भी मनीषा की कुछ खास बनती नहीं है.ऐसे में मनीषा रानी एक बार फिर से नॉमिनेट हो गई हैं. 

ये तीन कंटेस्टेंट भी हुए नॉमिनेट!

फिनाले वीक तक आते-आते बिग बॉस ओटीटी 2 (BB OTT 2 Updates) में कई लोगों के रिश्ते बदले हैं. इसमें से एक जिया शंकर और जद हदीद का भी रहा है. नॉमिनेशन टास्क में जिया जद को नॉमिनेट करती हैं और फिर दोनों के बीच तगड़ा झगड़ा देखने को मिलता है. इतना ही नहीं जिया, अविनाश सचदेवा को भी नॉमिनेट कर देती हैं. अब फिनाले वीक में कितने कंटेस्टेंट जाते हैं और कौन इस हफ्ते घर से बाहर होता है यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

Trending news