बिपाशा बसु की बड़े पर्दे पर वापसी, पर पति करण सिंह ग्रोवर के ही साथ करेंगी रोमांस
Advertisement
trendingNow1404959

बिपाशा बसु की बड़े पर्दे पर वापसी, पर पति करण सिंह ग्रोवर के ही साथ करेंगी रोमांस

इस फिल्‍म की शूटिंग लंदन में होगी और इसकी कहानी विक्रम भट्ट ने ही लिखी है. खबर है कि इस फिल्‍म की शूटिंग जून से शुरू हो सकती है. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में रोमांस और रिश्‍तों पर कहानी के साथ ही सस्‍पेंस भी देखने को मिलेगा.

फोटो साभार : DNA

नई दिल्‍ली: बिपाशा बासू और करण सिंह ग्रोवर शादी के बाद से अक्‍सर साथ नजर आते हैं. यह जोड़ी कुछ विज्ञापनों में साथ नजर आ चुकी है. फिल्‍म 'अलोन' के सेट पर एक-दूसरे के प्‍यार में पड़े बिपाशा और करण, शादी के बाद अभी तक साथ किसी फिल्‍म में नजर नहीं आए हैं. लेकिन अब खबर है कि यह जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर सकती है. करण सिंह ग्रोवर इन दिनों जहां अपनी कुछ फिल्‍मों में बिजी हैं तो वहीं बिपाशा अपने ब्रांड्स के प्रमोशन में लगी हैं.

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार यह जोड़ी फिल्‍म 'आदत' में साथ नजर आ सकती है. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन गायक मीका सिंह कर रहे हैं, जिसमें करण और बिपाशा मुख्‍य किरदार निभाएंगे. इस जोड़ी की मजेदार केमिस्‍ट्री को ध्‍यान में रखते हुए खबर है कि फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. निर्देशक भूषण पटेल, जिनकी फिल्‍म 'अलोन' के सेट पर करण और बिपाशा एक-दूसरे से मिले थे, ही इस फिल्‍म को भी निर्देशित करेंगे.

 

@bhushanpatel wish you all the happiness and success always. Happy birthday to the man who got me and @iamksgofficial together in #Alone This trio is awesome

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

इस फिल्‍म की शूटिंग लंदन में होगी और इसकी कहानी विक्रम भट्ट ने ही लिखी है. खबर है कि इस फिल्‍म की शूटिंग जून से शुरू हो सकती है. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में रोमांस और रिश्‍तों पर कहानी के साथ ही सस्‍पेंस भी देखने को मिलेगा. बता दें कि इस फिल्‍म से पहले ही करण सिंह ग्रोवर, कुणाल कपूर और रवि दुबे के साथ फिल्‍म '3देव' में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह नील नितिन मुकेश के साथ फिल्‍म 'फिरकी' में भी दिखेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news