बॉलीवुड के ये दो हैंडसम हंक इस फिल्म में करेंगे स्क्रीन शेयर! आज है दोनों का बर्थडे
Advertisement

बॉलीवुड के ये दो हैंडसम हंक इस फिल्म में करेंगे स्क्रीन शेयर! आज है दोनों का बर्थडे

बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्शन स्टार्स अब बहुत जल्द ही एक ही फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. संयोग की बात है कि इन दोनों स्टार्स का आज ही के दिन जन्मदिन है...

दोनों स्टार्स का आज जन्मदिन है, फोटो साभार: Twitter@John Abraham @Suniel Shetty

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्शन स्टार्स अब बहुत जल्द ही एक ही फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. जिनमें से एक हैं जॉन अब्राहम जो 15 अगस्त को फिल्म 'बाटला हाउस' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने जा रहे हैं और दूसरे हैं द सुपर पावरफुल सुनील शेट्टी. संयोग की बात है कि इन दोनों स्टार्स का आज ही के दिन जन्मदिन है. जॉन अब्राहम आज 47 साल के हो चुके हैं तो वहीं सुनील शेट्टी 58वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं.

आइए इस मौके पर जानते हैं कि किस फिल्म में इनके फैंस इस दिग्गज जाड़ी को साथ में एक्शन करते देखने वाले हैं. क्योंकि दोनों ही अपने-अपने दौर के एक्शन स्टार्स हैं इसलिए दोनों को एक साथ देखना भी काफी एक्साइटिंग होने वाला है.

fallback

बीते दिनों जब एक ही तस्वीर में सुनील शेट्टी, जॉन अब्राहम जैसे कई दिग्गज नजर आए तो बॉलीवुड में हंगामा मच गया था. यह तस्वीर थी आगामी फिल्म 'मुंबई सागा' की स्टार कास्ट की. बॉलीवुड के कई दिग्गज गैंगस्टर वाले स्वैग में नजर आ रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. लेकिन एक्टर सुनील शेट्टी को उस दिन का इंतजार काफी बेसब्री से है.

सुनील शेट्टी अब बनेंगे 'पहलवान' के कोच, रिलीज हुआ फिल्म का FIRST LOOK

fallback

अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि 'मुंबई सागा' की टीम अगस्त के अंत तक या सितंबर की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरू करेगी. सुनील का यह भी कहना है कि इस गैंगस्टर-ड्रामा फिल्म में काम करने का उन्हें इंतजार है. सन् 1980 और 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म बॉम्बे से मुंबई बनने तक के सफर के इर्द-गिर्द घूमती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news