VIDEO: इस गाने ने 24 घंटे के अंदर YouTube पर मचाई तबाही, तोड़ डाले ये सब रिकॉर्ड

इस गाने की पॉपुलैरिटी युवाओं के बीच इतनी बढ़ गई थी कि लोग इस गाने पर डांस करके अपना-अपना वीडियो भी यूट्यूब पर अपलोड करने लगे थे. वैसे यह गाना अब भी लोगों के बीच काफी मशहूर है, लेकिन 'किल दिस लव' गाने ने 'गंगनम स्टाइल' को भी काफी छोड़ दिया है. 'किल दिस लव' ने 'गंगनम स्टाइल' का रिकॉर्ड तोड़ते हुए काफी आगे निकल चुका है. 

VIDEO: इस गाने ने 24 घंटे के अंदर YouTube पर मचाई तबाही, तोड़ डाले ये सब रिकॉर्ड
इस गाने का वीडियो देखने के बाद आप भी इस गाने के दीवाने हो जाएंगे (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: यूट्यूब पर इन दिनों एक गाना हंगामा मचाए हुए है. महज 5 दिनों इस गाने को यूट्यूब पर अब तक कुल 132,064,701 बार देखा जा चुका है. बता दें, इस गाने का नाम 'किल दिस लव' (Kill This Love) है, जिसे दक्षिण कोरियाई पॉप बैंड 'ब्लैकपिंक' के कलाकारों ने बनाया है. अगर आपको याद हो, जब यूट्यूब पर 'गंगनम स्टाइल' रिलीज हुआ था तो इसने भी हंगामा मचा दिया था. चंद घंटों में 'गंगनम स्टाइल' भी इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

तोड़ा 'गंगनम स्टाइल' का भी रिकॉर्ड
यही नहीं, इस गाने की पॉपुलैरिटी युवाओं के बीच इतनी बढ़ गई थी कि लोग इस गाने पर डांस करके अपना-अपना वीडियो भी यूट्यूब पर अपलोड करने लगे थे. वैसे यह गाना अब भी लोगों के बीच काफी मशहूर है, लेकिन 'किल दिस लव' गाने ने 'गंगनम स्टाइल' को भी काफी छोड़ दिया है. 'किल दिस लव' ने 'गंगनम स्टाइल' का रिकॉर्ड तोड़ते हुए काफी आगे निकल चुका है. 

वैसे गाने का नाम आपको भले ही थोड़ा अजीब लग रहा हो, लेकिन जब आप इस गाने का वीडियो देखेंगे तो आप भी इस गाने के दीवाने हो जाएंगे. सिर्फ 3.13 मिनट का यह गाना रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है. बता दें, दक्षिण कोरियाई पॉप बैंड 'ब्लैकपिंक' सिर्फ महिलाओं का बैंड, जिसने साल 2016 में 'स्क्वायर वन' नाम के एल्बम से इस बैंड की शुरुआत की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.