चुलबुल पांडे को मिला जोड़ीदार, सलमान खान की 'दबंग 3' में हुई इस स्टार की एंट्री

यह एक्शन हीरो पहले भी सलमान खान के साथ आ चुके हैं नजर, अब 'दबंग 3' करेंगे यह रोल

चुलबुल पांडे को मिला जोड़ीदार, सलमान खान की 'दबंग 3' में हुई इस स्टार की एंट्री

नई दिल्ली: लंबे समय से सलमान खान के फैंस उनकी 'दबंग 3' का इंतजार कर रहे हैं. बीच-बीच में दबंग से संबंधित खबरें भी आती रहती हैं. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपका 'दबंग 3' को लेकर और भी एक्साइमेंट से भरा हो जाएगा. जी हां जहां पिछले दिनों इस फिल्म की कास्टिंग में विलेन का नाम सामने आया वहीं अब सपोर्टिंग रोल में एक बॉलीवुड एक्शन स्टार के शामिल होने की बात सामने आई है.  

जी हां बीते साल की बड़ी फिल्म 'रेस 3' के बाद एक बार फिर बॉलीवुड के 'सुल्तान' का हाथ बॉबी देओल को मिल गया है. इस साल एक बार फिर से हम बॉलीवुड के सल्लू मियां के साथ बॉबी देओल की जोड़ी को एंजॉय कर सकेंगे. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर की मानें तो सलमान खान ने अपने दोस्त बॉबी देओल को अपनी फिल्म 'दबंग 3' में कास्ट किया है. बता दें कि पिछले कुछ सालों से सलमान खान और बॉबी देओल एक दूसरे के काफी करीबी हैं.

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के 'सोल्जर' बॉबी देओल 'दबंग 3' में चुलबुल पांडे के दोस्त के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में चुलबुल पांडे की कहानी को फ्लैशबैक में दिखाए जाने की तैयारी है. इसी फ्लैशबैक में सलमान खान के दोस्त के रोल में बॉबी देओल नजर आएंगे. 

गौरतलब है कि दोनों स्टार्स गुजरे साल में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में साथ नजर आए थे. फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त थी लेकिन बाद में यह फिल्म खास नहीं चली थी. वहीं इस फिल्म के कुछ ही दिन बाद बॉबी देओल, सनी देओल और धर्मेंद्र के होम प्रोडक्शन वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में भी सलमान खान ने छोटी सी झलक दिखाई थी. तो साफ जाहिर है कि इन दिनों खान परिवार और देओल खानदान की दोस्ती काफी गहरी है.  

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग कंप्लीड करने में बिजी हैं. इसके तुरंत बाद ही 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू की जाएगी. फिल्म में रज्जो के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा ही दिखाई देंगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें