‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे से पंगा लेगा ये हैंडसम विलेन, नाम सुनकर बढ़ जाऐगी बेकरारी

फिल्म की शूटिंग होगी जल्दी शुरू, 'दबंग 1' में सोनू सूद, 'दबंग 2' में प्रकाश राज और अब 'दबंग 3' में यह होगा विलेन

‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे से पंगा लेगा ये हैंडसम विलेन, नाम सुनकर बढ़ जाऐगी बेकरारी

नई दिल्ली: किसी भी बॉलीवुड एक्शन मसाला मूवी में सौ टका मजा तब तक नहीं आता जब तक फिल्म का विलेन दमदार न हो. इसलिए बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान भी इस मामले में कोई रिस्क नहीं लेना चाहते. इसलिए सल्लू भाई ने अपने दर्शकों को फुलऑन ऐनटरटेनमेंट देने की पुख्ता तैयारी कर ली है. तो अब 'दबंग 3' में चुलबुल पांडे के सामने भी एक जोरदार विलेन नजर आने वाला है. 

बॉलीवुड के भाई सलमान खान चाहे जितनी भी सुपरहिट्स ले आएं लेकिन उनके ऐसे फैंस बहुत हैं जो सिर्फ अपने सुपरकॉप चुलबुल पांडे यानी ''दबंग'' के दीवाने हैं. इन दिनों लंबे समय से सलमान की इस सीक्वल फिल्म 'दबंग 3' को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. लेकिन अब दो साल की चर्चाओं के बाद इस फिल्म को लेकर एक पुख्ता जानकारी मिली है. 

3-4 महीने की शूटिंग में पूरी होगी सलमान खान की 'दबंग 3'! ऐसा होगा पूरा शड्यूल...

'दबंग 3' के विलेन के नाम को लेकर अब जो खबर सामने आई है उसे जानकर सलमान भाई के फैंस खुशी से उछल पडेंगे. हम पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि आप ये जानने के लिए बेकरार हैं कि वह कौन सा कलाकार है जो 'दबंग 3' में 'इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे' को ललकाने वाला है. तो बता दें कि इस फिल्म में साउथ स्टार किच्चा सुदीप विलेन के रुप में नजर आने वाले हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में सूत्र ने जानकारी दी है कि सुदीप और सलमान काफी लम्बे समय से फिल्म में काम करना चाहते थे. खबरों की माने तो यह दोनों स्टार 'दबंग 3' में दमदार एक्शन पेश करने जा रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में सलमान ने सुदीप की फिल्म 'पहलवान' का टीजर अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. शायद यह इस बात का इशारा था कि अब दोनों स्टार किसी बड़े प्रोजेक्ट पर साथ आने वाले हैं. 

इन फिल्मों में नजर आ चुके है सुदीप
सुदीप कन्नड़ सिनेमा का काफी बड़ा नाम हैं. वह 'मक्खी' (इगा) और 'फूंक' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करके अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. 

बता दें कि हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार फिल्म की शूटिंग इसी साल अप्रैल से शुरू की जाएगी. भले ही अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की बात की जा रही है लेकिन अरबाज के अनुसार इसे इस साल अंत तक ही रिलीज भी किया जाना तय किया गया है. ऐसे में 'दबंग 3' का कई बड़ी फिल्मों से टकराने की बात सामने आ रही है. 

अगर इसको दिवाली या क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा, तो अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' से टकराएंगी और अगर ये फिल्म क्रिसमस पर आती है तो रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से इसका क्लैश होगा. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें