बोल्ड फिल्म में Rekha की सहेली बनकर इस एक्ट्रेस ने कमाया था खूब नाम, अब करती हैं ये काम
Advertisement
trendingNow11795941

बोल्ड फिल्म में Rekha की सहेली बनकर इस एक्ट्रेस ने कमाया था खूब नाम, अब करती हैं ये काम

Anuradha Patel in Utsav: फिल्म उत्सव का एक सॉन्ग  'मन क्यों बहका रे बहका' काफी पॉपुलर हुआ था. इसे रेखा और अनुराधा पर ही फिल्माया गया था. इस सॉन्ग के चलते अनुराधा काफी पॉपुलर हो गईं थीं.

बोल्ड फिल्म में Rekha की सहेली बनकर इस एक्ट्रेस ने कमाया था खूब नाम, अब करती हैं ये काम

Anuradha Patel Then And Now: बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर अशोक कुमार (Ashok Kumar) को तो हम सभी जानते हैं. अशोक कुमार फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे हालांकि, क्या आप जानते हैं कि अशोक कुमार की नातिन अनुराधा पटेल (Anuradha Patel) भी 80-90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं ? जी हां, अनुराधा ने बॉलीवुड में कुछ सिलेक्टेड फिल्मों में ही काम किया था लेकिन ये सभी फिल्में चर्चाओं में ज़रूर आई थीं. अनुराधा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में आई फिल्म  ‘लव इन गोवा’ से की थी. एक्ट्रेस इसके बाद कई अन्य फिल्मों में भी नजर आई थीं. हालांकि, अनुराधा को बॉलीवुड में पहचान मिली थी रेखा के साथ वाली फिल्म 'उत्सव' से जिसमें उन्होंने रेखा की दोस्त की भूमिका निभाई थी. 

fallback

एक सॉन्ग में नजर आई थीं और पॉपुलर हो गईं थीं 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म उत्सव का एक सॉन्ग  'मन क्यों बहका रे बहका' काफी पॉपुलर हुआ था. इसे रेखा और अनुराधा पर ही फिल्माया गया था. इस सॉन्ग के चलते अनुराधा काफी पॉपुलर हो गईं थीं. आपको बता दें कि फिल्म उत्सव रेखा के करियर की सबसे बोल्ड फिल्म बताई जाती है. बहरहाल, उत्सव के बाद भी अनुराधा कई अन्य फिल्मों में नजर आई थीं जिनमें - 'धर्म अधिकारी', 'रुखसत', 'सदा सुहागन' आदि शामिल हैं. अनुराधा की एक और फिल्म जिसकी खूब चर्चा हुई थी वो थी ‘इजाज़त’. इस फिल्म में एक्ट्रेस पर फिल्माया गया गाना ‘मेरा कुछ सामान तुम्हारे पास पड़ा है’ आज तक लोगों की जुबान पर है. 

fallback

एक्टर कंवलजीत सिंह से की थी शादी 

अनुराधा पटेल ने पॉपुलर एक्टर कंवलजीत सिंह से शादी की थी.  शादी के बाद से ही अनुराधा ने फिल्मों से दूरी बना ली थी और अपना पूरा समय पारिवारिक ज़िम्मेदारी निभाने में लगा दिया था. बताते हैं कि अनुराधा अब मुंबई में पर्सनालिटी डेवलपमेंट और ग्रूमिंग इंस्टिट्यूट चलाती हैं.

Trending news