अरुण जेटली के निधन से बॉलीवुड भी सदमे में, सनी देओल ने कहा- 'एक और महान नेता को खो दिया'
Advertisement

अरुण जेटली के निधन से बॉलीवुड भी सदमे में, सनी देओल ने कहा- 'एक और महान नेता को खो दिया'

अरुण जेटली का शनिवार (24 अगस्त) को दोपहर 12:07 बजे निधन हो गया है. बता दें, वह 9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे.

वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली 67 वर्ष के थे.

नई दिल्‍ली: बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका शनिवार (24 अगस्त) को दोपहर 12:07 बजे निधन हो गया है. बता दें, वह 9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे. अरुण जेटली 67 वर्ष के थे. देश में जीएसटी के रूप में 'एक देश, एक कर' देने में उनकी भूमिका महत्‍वपूर्ण थी. अरुण जेटली अटल बिहारी वाजेपयी की सरकार में भी मंत्री रहे. पेशे से सफल वकील अरुण जेटली ने राजनीतिक जीवन में भी खूब नाम कमाया. उनके निधन से पूरा देश शोक में डूब चुका है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड भी काफी सदमे में है. इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल से लेकर रितेश देशमुख ने अरुण जेटली के निधन पर संवेदना प्रकट करते हुए ट्वीट किए.

सनी देओल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राष्ट्र ने एक और महान नेता को खो दिया है.

रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की.

वहीं, दिग्गज सिंगर आशा भोसले ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'श्री अरुण जेटली के बारे में सुनकर बहुत अफसोस हुआ. उनके परिवार के प्रति संवेदना.'

सनी देओल, रितेश देशमुख और आशा भोसले के अलावा फिल्म निर्माता करण जौहर, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श और मॉडल पार्वती का ट्वीट सामने आया है.

बता दें, अरुण जेटली का जन्‍म 28 दिसंबर, 1952 को दिल्‍ली में हुआ था. उनके पिता पेशे से वकील थे. अरुण जेटली ने नई दिल्ली के सेंट जेवियर्स स्कूल से 1957-69 तक पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से बीकॉम किया. उन्‍होंने दिल्‍ली यूनिवर्सिटी से 1977 में लॉ की पढ़ाई पूरी की. अरुण जेटली लॉ की पढ़ाई के दौर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्र नेता भी थे. डीयू में पढ़ाई के दौरान ही वह 1974 में डीयू स्टूडेंट यूनियन के अध्यक्ष बने.

Trending news