सुषमा स्वराज के निधन से सदमे में बॉलीवुड, Twitter पर सेलेब्स दे रहे BJP नेता को श्रद्धांजलि

जावेद अख्तर, शबाना आजमी, अनुष्का शर्मा, रितेश देशमुख से लेकर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा तक कई सेलेब्स ट्विटर पर बीजेपी नेता को श्रद्धांजलि दे चुके हैं. 

सुषमा स्वराज के निधन से सदमे में बॉलीवुड, Twitter पर सेलेब्स दे रहे BJP नेता को श्रद्धांजलि
शबाना आजमी से लेकर अनुष्का शर्मा तक सभी सेलेब्स ने ट्वीट किए (फोटो साभार: फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बीजेपी की तेज तर्रार महिला नेता सुषमा स्वराज अब हमारे बीच नहीं रहीं. दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार देर रात एम्स में 67 साल की उम्र उनका निधन हो गया. खराब तबियत के कारण सुषमा ने पिछला लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. देश की लोकप्रिय नेता के निधन से लोग शोक में हैं तो वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खबर से सदमे में हैं. जावेद अख्तर, शबाना आजमी, अनुष्का शर्मा, रितेश देशमुख से लेकर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा तक कई सेलेब्स ट्विटर पर बीजेपी नेता को श्रद्धांजलि दे चुके हैं. 

शबाना आजमी ने ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि आपके जाने से बहुत दुखी हूं. राजनीति मतभेद के बाद भी हम दोनों के रिश्ते काफी मजबूत थे. मैं उनकी नौ रत्नों में से एक थी जैसा कि वो बोला करती थीं. जब वो सूचना और प्रसारण मंत्री हुआ करती थीं. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. 

रोचक है सुषमा स्वराज की LOVE स्टोरी, लॉ की पढ़ाई के दौरान हुआ था प्‍यार

वहीं शबाना आजमी के पति और बॉलीवुड के फेमस लेखक जावेद अख्तर ने भी अपना दुख ट्वीट कर पोस्ट किया. 

एक्टर रितेश देशमुख ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए एक पोस्ट लिखा कि जब वो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो सुषमा स्वराज उनसे और जेनेलिया से मिलने पहुंची थीं और उन्हें आशीर्वाद भी दिया था. रितेश ने आगे लिखा कि हम आपको बहुत मिस करेंगे. 

वहीं साउथ सुपरस्टार धनुष ने अपने ट्वीट में लिखा कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दे अम्मा. 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने लिखा कि मैं भी अंबाला के उसी कैंट से आती हूं जहां से आप हैं. हमेशा गर्व महसूस किया कि औरत होकर भी आपने एक छोटे से शहर से आकर आपने इतनी बड़ी उपलब्द्धि हासिल की और दुनिया में अपनी जगह बनाई. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. 

इन सेलिब्रेटीज के अलावा अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, हुमा कुरैशी और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर बीजेपी नेता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी. 

सुषमा स्‍वराज ने जब सोनिया गांधी को दी टक्‍कर, 15 दिनों में सीखी कन्‍नड़ भाषा

  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.