PHOTOS : अजय देवगन के घर लगा सेलेब्स का जमावाड़ा, सनी, शाहरुख और संजय दत्त आए नजर
Advertisement
trendingNow1531693

PHOTOS : अजय देवगन के घर लगा सेलेब्स का जमावाड़ा, सनी, शाहरुख और संजय दत्त आए नजर

वीरू देवगन के निधन की खबर सुनते ही अजय देवगन और काजोल के घर पर बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगना शुरू हो गया है. बता दें कि आज शाम 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में वीरू देवगन को अंतिम विदाई दी जाएगी. 

अजय देवगन, सनी देओल और शाहरुख खान (फोटो साभार- Yogen Shah/Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के लिजेंडरी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का आज (सोमवार) सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वीरू देवगन ने मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली, वो 77 साल के थे. वीरू देवगन के निधन की खबर सुनते ही अजय देवगन और काजोल के घर पर बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगना शुरू हो गया है. 

शाहरुख खान, संजय दत्त, सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा डायरेक्टर महेश भट्ट भी अजय के घर पहुंचे. बता दें कि आज शाम 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में वीरू देवगन को अंतिम विदाई दी जाएगी. 

नहीं रहे अजय देवगन के पिता वीरू देवगन, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

 

fallback

(फोटो साभार- Yogen Shah/Instagram)

वीरू देवगन के निधन की खबर सुनते ही ट्विटर पर सेलेब्स ने अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं. अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं वीरू देवगन के निधन की खबर सुनकर व्यथित हूं. उनके साथ मैं बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. वीरू देवगन एक बहुत ही बेहतरीन एक्शन डायरेक्टर थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति. 

वीरू देवगन ने इतने साल की थी अजय के डेब्यू की तैयारी, ऐसे मिला था 'इंट्रोडक्शन शॉट'!

वहीं फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी वीरू देवगन के निधन पर दुख प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि वेटेरन एक्शन डायरेक्टर के निधन की खबर से दुखी हूं. बेटे अजय देवगन और उनके परिवार को भगवान इस दुख से उबरने की शक्ति दे. 

बता दें कि वीरू देवगन ने 1994 दिलवाले, हिम्मतवाला 1983, 1988 शहंशाह जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए एक्शन सीन डायरेक्ट किए थे. वीरू देवगन 14 साल की उम्र में 1957 में बॉलीवुड का सपना देकर अमृतसर से भागकर मुंबई आ गए थे. बिना टिकट ट्रेन में सफर करने की वजह से वीरू देवगन को हफ्ते भर जेल में गुजारने पड़े थे. वीरू देवगन आए तो थे हीरो बनने लेकिन शुरुआती दिनों के स्ट्रगल के बाद उन्होंने अपना इरादा बदल दिया. कारपेंटर से लेकर एक्शन डायरेक्टर तक का शानदार सफर तय करने वाले वीरू देवगन ने अपने करियर में करीब 3 दर्जन से ज्यादा फिल्मों में स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया. इसके बाद उन्होंने डायरेक्शन और बतौर फिल्म प्रोड्यूसर भी इंडस्ट्री में काम किया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news