अर्जुन की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' देखकर सेलेब्स ने दिए रिएक्शन, बोले- 'जबरदस्त है'
Advertisement

अर्जुन की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' देखकर सेलेब्स ने दिए रिएक्शन, बोले- 'जबरदस्त है'

अर्जुन की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें मनोज बाजपेयी, राधिका मदन, राजकुमार राव, पत्रलेखा, शशांक खेतान, ईशान खट्टर, सोफी चौधरी, अनिल कपूर, अनुपम खेर सहित कई सितारे शामिल हुए. सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है... 

अर्जुन की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' देखकर सेलेब्स ने दिए रिएक्शन, बोले- 'जबरदस्त है'

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के निर्माता बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग कर रहे हैं. सोमवार रात भी फिल्म की एक और स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें मनोज बाजपेयी, राधिका मदन, राजकुमार राव, पत्रलेखा, शशांक खेतान, ईशान खट्टर, सोफी चौधरी, अनिल कपूर, अनुपम खेर सहित कई सितारे शामिल हुए.

इन सितारों ने फिल्म के बारे कुछ इस प्रकार की प्रतिक्रियाएं दीं:
मनोज बाजपेयी ने कहा, "इंडियाज मोस्ट वांटेड घटना और उससे जुड़े साहस पर बनी एक बहुत आकर्षक फिल्म है. हमें इसे समझना और इसका सम्मान करना चाहिए. फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता, अभिनेता अर्जुन कपूर और पूरी टीम को इसे दृढ़ विश्वास और आस्था के साथ बनाने के लिए फुल मार्क्‍स."

अनिल कपूर ने कहा, "अभी-अभी यह फिल्म देखी और कहानी के साथ पूरी तरह से न्याय करने के लिए अर्जुन मुझे तुम पर गर्व है! यह एक अच्छी फिल्म है और परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी है. फिल्म की पूरी टीम को बधाई."

अनुपम खेर ने कहा, "अभी इस फिल्म को देखा है. सच्ची घटनाओं पर आधारित होने के चलते यह काफी पसंद आई. सभी ने बेहतर काम किया है. यह देखकर खुशी हो रही है कि थिएटर के कलाकारों को भी इतने अच्छे रोल मिल रहे हैं और अर्जुन एक स्टार परफॉर्मर हैं. वह संयमित और भावात्मक रहे."

फिल्म देखकर अभिषेक बच्चन ने भी अर्जुन के काम की तारीफ़ की है.

अपने रिव्यू में उन्होंने लिखा है, 'सच में #IndiasMostWanted देखने में मजा आया. बहुत ही आकर्षक... जिस तरह एक थ्रिलर होना चाहिए. @ arjunk26 आप सिहर रहे थे. हमारे अनसुने नायकों पर भी बन रही फिल्म को देखकर अच्छा लगा. अच्छा किया राजकुमार और पूरी कास्ट और क्रू. फिल्म में शुभकामनाएं...'. यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news