Drug Case: Peddler की आज होगी कोर्ट में पेशी, Tollywood एक्ट्रेस पर अब भी सस्पेंस
Advertisement
trendingNow1820993

Drug Case: Peddler की आज होगी कोर्ट में पेशी, Tollywood एक्ट्रेस पर अब भी सस्पेंस

Bollywood Drug Case Update: ड्रग्स मामले (Drug Case) में एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने कल एक ड्रग पेडलर की गिरफ्तारी की थी. अब उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. 

कॉन्सेप्ट इमेज.

नई दिल्लीः ड्रग मामले (Drug Case) में एनसीबी (Narcotics Control Bureau) बॉलीवुड के बाद अब टॉलीवुड (Tollywood) से जुड़े स्टार्स की छानबीन कर रही है. इस मामले से जुड़े ताजा घटनाक्रम में रविवार (3 जनवरी) को एनसीबी ने मीरा रोड पर एक होटल में छापेमारी की और एक टॉलीवुड एक्ट्रेस को पकड़ा था. टॉलीवुड एक्ट्रेस के पास से एनसीबी की टीम ने एमडी ड्रग्स (Mephedrine Drug) बरामद किए थे. इस मामले में NCB ने आज सईद को NCB ऑफिस आने का सम्मन भेजा है. सईद मीरा रोड के एक होटल से भागने में कामयाब हो गया था. ये जानकारी हमें सूत्रों के हवाले से मिली है. 

एनसीबी ने की थी चांद मोहम्मद की गिरफ्तारी

एक्ट्रेस के अलावा एनसीबी ने अपनी तफ्तीश में 27 साल चांद के ड्रग पेडलर चांद मोहम्मद (Drug Peddler Chand Mohammad) को गिरफ्तार किया. बांद्रा से पकड़े गए चांद मुहम्मद को आज NCB कोर्ट में पेश करेगी. चांद मोहम्मद के पास से 400 ग्राम MD मिला था, जिसकी बाजार में कीमत करीब 10 लाख है. 

टॉलीवुड एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर सस्पेंस

NCB सूत्रों के मुताबिक टॉलीवुड एक्ट्रेस (Tollywood Actress) को हिरासत में लिया गया है. अब तक उनकी गिरफ्तारी की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इस वजह से अभी उन्हें कोर्ट के सामने पेश नहीं किया जाएगा. 

अब तक हो चुकी हैं कई गिरफ्तारियां

बता दें, फिल्म इंडस्ट्री में एनसीबी (NCB) एक के बाद एक गिरफ्तारियां कर रही है. अब तक कई पेडलर्स को पकड़ा गया है, वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स की भी अब तक पेशी हो चुकी है. दीपिका पादुकोण, रिया, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल, रकुलप्रीत, भारती सिंह, जैसे कई और फिल्म स्टार्स को भी समन भेजा गया था. 

बता दें, ड्रग मामले में भारती सिंह (Bharti Singh) और पति हर्ष की भी गिरफ्तारी हुई थी. एक दिन न्यायिक हिरासत में रहने के बाद भारती की जमानत हुई थी. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को भी इस मामले में कई बार एनसीबी के सामने पेश होना पड़ा है.  

ये भी पढ़ें: रिहाई के बाद पहली बार नजर आईं Rhea Chakraborty, घर की तलाश में यूं भटकीं- SEE PHOTOS

Trending news