Zee Rozgar Samachar

NCB की जांच के बीच देश छोड़ गए Arjun Rampal! फिल्म का प्रमोशन भी अटका

NCB ने 16 दिसंबर को अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से एक बार फिर उपस्थित होने को कहा था. 

NCB की जांच के बीच देश छोड़ गए Arjun Rampal! फिल्म का प्रमोशन भी अटका

नई दिल्ली: बॉलीवुड के कई बड़े नाम इन दिनों NCB की जांच के घेरे में हैं. लेकिन इस बीच एक बड़ी जानकारी सामने आई है. खबर है कि बीच जांच के दौरान ही अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) देश छोड़कर जा चुके हैं. हाल ही में एनसीबी ने 16 दिसंबर को अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से एक बार फिर उपस्थित होने को कहा था. लेकिन, अर्जुन एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुए थे. वहीं अब उन्हें लेकर यह चौंकाने वाली जानकारी सामने आ गई है. 

इस समन के बाद जब अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) NCB के सामने उपस्थित नहीं हो सके, तब उन्होंने अपने वकील के जरिए 22 दिसंबर तक के वक्त की मांग की थी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'नेल पॉलिश' (Nail Polish) का प्रचार काम देख रही टीम ने जानकारी दी है कि अर्जुन रामपाल इन दिनों देश के बाहर हैं. वह बीते दिनों किसी काम से लंदन चले गए हैं. 

फिल्म के प्रमोशन में भी परेशानी
इस खबर की मानें तो यही वजह है कि अर्जुन रामपाल की शुक्रवार को मीडिया से होने वाली बातचीत भी टाल दी गई थी. बता दें कि अर्जुन रामपाल की ये फिल्म 'नेल पॉलिश' (Nail Polish) नए साल के पहले दिन ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

ये सितारे भी जांच के बीच छोड़ चुके देश 
NCB की जांच के बीच देश छोड़कर जाने वाले फिल्मी सितारों में अर्जुन रामपाल पहले नहीं हैं. उनके पहले एक्ट्रेस सपना पब्बी भी समन मिलने के तुरंत बाद लंदन चली गईं थीं. बाद में सोशल मीडिया पर सपना ने कहा कि वह NCB को जानकारी देकर लंदन आई हैं.

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut को लेकर अब सवालों के घेरे में NCB, महाराष्ट्र कांग्रेस ने साधा निशाना

याद दिला दें कि हाल ही में एक बार फिर करण जौहर को NCB के समन के बाद से यह मामला फिर सुर्खियों में छाया हुआ है. इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारों पर NCB का शिकंजा कस चुका है, कई सितारों से अब भी पूछताछ जारी है. जिनमें करण जौहर, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई मुख्य हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.