Kho Gaye Hum Kahan: म्यूजिकल अंदाज में आया फर्स्ट लुक, दोस्तों संग अनन्या ने कहा- होने दो जो होता है...
Advertisement

Kho Gaye Hum Kahan: म्यूजिकल अंदाज में आया फर्स्ट लुक, दोस्तों संग अनन्या ने कहा- होने दो जो होता है...

Ananya Pandey: साल के आखिरी दिनों में जब नए बरस के स्वागत की तैयारी होगी, यंग जनरेशन के लिए बनी फिल्म खो गए हम कहां रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. अनन्या पांडे स्टारर फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है. देखिए यहां...

 

Kho Gaye Hum Kahan: म्यूजिकल अंदाज में आया फर्स्ट लुक, दोस्तों संग अनन्या ने कहा- होने दो जो होता है...

Siddanth Chaturvedi: इस साल के आखिरी सप्ताह में रिलीज होने के लिए तैयार एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म खो गए हम कहां का फर्स्ट लुक म्यूजिकल अंदाज में सामने आया है. मेकर्स ने आज तीनों लीड कलाकारों की दोस्ती की झलक दिखाने वाले गाने, होने दो जो होता है (Hone Do Jo Hota Hai) को रिलीज किया. फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं. जबकि अर्जुन वरैन सिंह ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है, जो बचपन से साथ हैं. रोचक बात यह है कि आज रिलीज हुए इस गाने में अनन्या पांडे और अन्य दो एक्टरों के बचपन की असली तस्वीरें और वीडियो फुटेज शामिल हैं.

ओटीटी पर रिलीज
होने दो जो होता है में तीन दोस्तों की कहानी के साथ उनके जीवन की अलग-अलग झलक दिखती है. साथ ही इसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के किरदारों की दोस्ती भी सामने आती है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने यह गीत लिखा है और फिल्म गहराइयां की सिंगर जोड़ी सवेरा तथा लोथिका ने यह गीत गाया है. अर्जुन वरैन सिंह की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने रीमा कागती और जोया अख्तर की कंपनी टाइगर बेबी के साथ मिलकर यह फिल्म बनाई है. जी म्यूजिक कंपनी पर फिल्म का संगीत रिलीज हुआ है. खो गए हम कहां 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

जीने का नया अंदाज
निर्माताओं ने गुजरे मंगलवार को सोशल मीडिया में फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए इसकी घोषणा की थी. लंबे समय से फिल्म की चर्चा थी. फिल्म मुंबई (Mumbai) में तीन दोस्तों की कहानी है. जो स्कूली दिनों से लेकर युवावस्था तक साथ रहने वाले इन दोस्तों की आकांक्षाओं, रिश्तों और भावनाओं को केंद्र में रखकर बुनी गई है. फिल्म आज की यंग जनरेशन के जीने के अंदाज को सामने लाती है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने फिल्म को सोशल मीडिया के युग में दोस्ती का प्रेमपत्र बताया है. निर्माताओं को भरोसा है कि नई पीढ़ी फिल्म से खुद को कनेक्ट करेगी और साल के आखिरी दिनों की छुट्टियों के मौसम में इसे जरूर देखेगी.

Trending news