Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ की गणपत हुई सुपर फ्लॉप, हीरो ने फैन्स के लिए गाया यह गाना...
Advertisement

Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ की गणपत हुई सुपर फ्लॉप, हीरो ने फैन्स के लिए गाया यह गाना...

Tiger Shroff Film: टाइगर श्रॉफ को इंस्टाग्राम पर तीन करोड़ 79 लाख लोग फॉलो करते हैं. यह आंकड़ा क्या सचमुच उनकी लोकप्रियता को बताता हैॽ जबकि बीते शुक्रवार को रिलीज हुई उनकी फिल्म गणपत बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. टाइगर ने अब टाइगरियंस के लिए एक गाना गाया है. देखिए वीडियो...

 

Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ की गणपत हुई सुपर फ्लॉप, हीरो ने फैन्स के लिए गाया यह गाना...

Tiger Shroff Career: टाइगर श्रॉफ की बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म गणपत का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ. फिल्म सुपर फ्लॉप हुई. न केवल फिल्म ने टाइगर के करियर की अब तक की सबसे कम ओपनिंग ली थी, बल्कि इसका कलेक्शन भी उनकी अब तक की फिल्मों में सबसे कम साबित होगा. परंतु इसके बावजूट टाइगर ने कल अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें वह फिल्म भेड़िया का गाना, अपना बना ले... गा रहे हैं. टाइगर ने लिखा है कि यह गाना उन फैन्स (टाइगरियंस) के लिए है, जो निरंतर उनका सपोर्ट करते हैं. उनके इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं.

सबसे बड़ी फ्लॉप
टाइगर के वीडियो पर जहां भेड़िया के हीरो वरुण धवन (Varun Dhawan) ने ताली बजाने वाले इमोजी का रिएक्शन दिया है, वहीं फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने लिखाः ओह वाह!!! मुझे लगा कि तुम इसे मुझे समर्पित कर रहे हो. फिल्म में यह गाना कृति सेनन और वरुण धवन पर शूट किया गया था. कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंति से बॉलीवुड में शुरुआत की थी और गणपथ-ए हीरो इज बॉर्न में साथ दिखे था. मगर फिल्म का बॉक्स ऑफिस बहुत बुरा रहा. यह इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में गिनी जा रही है. जबकि इसका बजट 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा था. फिल्म ट्रेड के अनुसार गणपत का लाइफटाइम बिजनेस 12-13 करोड़ की कमाई के आस-पास ही रहेगा.

करियर पर खतरा
उल्लेखनीय है कि गणपथ को पहले दिन 2.50 करोड़ की ही ओपनिंग मिली थी और इसके बाद फिल्म बिल्कुल नहीं संभल पाई. दूसरे दिन 2.25 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 2 करोड़ की कमाई के साथ इसका वीकेंड मात्र 6.75 करोड़ रुपये था. वहीं पहले हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन 11 करोड़ रुपये के आस-पास रहा. फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी एक छोटी भूमिका में थे. कृति सैनन के लिए भी यह शहजादा और आदिपुरुष के बाद 2023 में लगातार तीसरी फ्लॉप साबित हुई. बीते कुछ समय में टाइगर और कृति सैनन, दोनों के लिए बॉक्स ऑफिस से अच्छी खबरें नहीं आई हैं. उन्हें बड़ी हिट की जरूरत है. सच यह है कि जो लोग इन्हें सोशल मीडिया में फॉलो करते हैं, वही इनकी फिल्म देखने नहीं जाते.

Trending news