Bigg Boss 17: 'हद है चीपनेस की...', ईशा-समर्थ ने रात को लाइट बंद होने के बाद पार की हदें, खूब हो रहे ट्रोल
Advertisement
trendingNow11944988

Bigg Boss 17: 'हद है चीपनेस की...', ईशा-समर्थ ने रात को लाइट बंद होने के बाद पार की हदें, खूब हो रहे ट्रोल

Bigg Boss 17 Updates: बिग बॉस 17 में ईशा-समर्थ ने रात के अंधेरे में हदों को पार कर दिया है. ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का किसिंग क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Isha Malviya-Samarth Jurel: बिग बॉस 17 इस बार अपनी दिल, दिमाग और दम की थीम को लेकर खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. दिल, दिमाग और दम की जद्दोजहद के बीच कंटेस्टेंट कपल ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरैल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. जी हां...ईशा और समर्थ (Samarth Jurel) पहले अपने बर्ताव और अब बिग बॉस के घर में लाइटें बुझने के बाद इंटीमेसी को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बन गए हैं. 

ईशा-समर्थ का किसिंग वीडियो वायरल

दरअसल, बीती शाम से बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Latest Episode) के लाइव फीड से एक क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. क्लिप में देखा जा सकता है कि ईशा और समर्थ एक बेड पर सो रहे हैं. समर्थ, ईशा को कडल, किस करते नजर आ रहे हैं और फिर वह कैमरा से बचने के लिए चादर दोनों पर ढक लेते हैं. बिग बॉस 17 (Bigg Boss Viral Video) के लाइव फीड से क्लिप वायरल होने के बाद नेटीजन्स ने ईशा और समर्थ को लेकर जमकर कमेंटबाजी करनी शुरू कर दी है. 

जमकर नेटीजन्स कर रहे ट्रोल

Bigg Boss 17 फेम ईशा-समर्थ का वायरल क्लिप ट्विटर पर बिग बॉस फैन पेज, बिग बॉस तक ने 'निब्बा निब्बी बिग बॉस को अब कुछ और ही शो बनाते हुए' कैप्शन के साथ पोस्ट किया है. वीडियो वायरल होने के बाद नेटीजन्स जमकर ईशा-समर्थ को ट्रोल कर रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ईशा पर कमेंट करते हुए कहते हैं, कोई कैसे 19 साल की लड़की इतनी बेशर्म हो सकती है. तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है- इतना इमेज अपना किसी ने नहीं डैमेज किया होगा जितना ईशा ने खुद का किया है. 

Trending news