शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा ऋचा चड्ढा का नाम, जानें क्या है माजरा
Advertisement
trendingNow11933765

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा ऋचा चड्ढा का नाम, जानें क्या है माजरा

Richa Chadha Award: ऋचा चड्ढा को 28 अक्टूब को Mami फिल्म फेस्टिवल में फ्रांसिसी सरकार और फ्रांस के काउंसिल जनरल भारत में सम्मानित करने वाले हैं.

ऋचा चड्ढा

Richa Chadha Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी अदाकारी के साथ-साथ दमदार ओपिनियन्स को लेकर भी अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार ऋचा चड्ढा के लाइमलाइट में आने की वजह कुछ खास है. जी हां...ऋचा चड्ढा को मामी फिल्म फेस्टिवल में काउंसिल जनरल ऑफ फ्रांस की तरफ से सम्मानित किया जाने वाला है. 

28 अक्टूबर को मिलेगा सम्मान

मुंबई में चल रहे मामी फिल्म फेस्टिवल में 28 अक्टूबर को ऋचा चड्ढा को सिनेमाई क्षेत्र में उनके योगदान के लिए फ्रांसिसी सरकार की तरह से "शेवेलियर डान्स ल' ऑर्ड्रे आर्ट्स एट डेस लेट्रेस" के टैग से सम्मानित किया जाने वाला है.  

शाहरुख-ऐश्वर्या संग जुड़ा नाम

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से पहले काउंसिल जनरल ऑफ फ्रांस शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा को सम्मानित कर चुका है. एक्ट्रेस फ्रांस काउंसिल जनरल से शेवेलियर डान्स ल'ऑर्ड्रे आर्ट्स एट डेस लेट्रेस अवार्ड मिलने की खबर पर बहुत खुश हैं. एक्ट्रेस का इसपर कहना है कि यह उन्हें अपने काम में एक्सीलेंस और ज्यादा से ज्यादा एफर्ट डालने और अपने काम के जरिए दुनिया में पॉजिटिव इमेपेक्ट डालने में मदद करता है. ऋचा चड्ढा ने साथ ही कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर किसी रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं रहा है. 

मामी फिल्म फेस्टिवल

बता दें, मामी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कुल मिलाकर 12 फ्रांसीसी फिल्मों की स्क्रीनिंग रखी गई है. ऐसा पहली बार हो रहा है कि 10 फ्रांसीसी फिल्म प्रोफेशनल्स को फेस्टिवल में हिस्सा लेने और इंटरैक्टिव सेशन के लिए इनवाइट किया गया है. इसी दौरान एक्ट्रेस ऋचा को फ्रांसीसी काउंसिल जनरल सम्मानित करेंगे.

ऋचा चड्ढा वर्कफ्रंट

ऋचा चड्ढा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस फुकरे 3 में पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा संग दिखाई दी हैं. ऋचा फुकरे के अलावा मसान, गैंग्स ऑफ वासेपुर, सरबजीत, मैडम चीफ मिनिस्टर, शकीला जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Trending news