Bollywood Weekend : वीकेंड करें प्लान, प्रेग्नेंट पापा और प्रेग्नेंट मदर्स के बीच टक्कर, 3 फिल्में और 2 वेब सीरीज
Advertisement

Bollywood Weekend : वीकेंड करें प्लान, प्रेग्नेंट पापा और प्रेग्नेंट मदर्स के बीच टक्कर, 3 फिल्में और 2 वेब सीरीज

Weekend Plan: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते दो बॉलीवुड फिल्में आ रही हैं. एक फिल्म ओटीटी पर आएगी. बॉलीवुड को बॉक्स ऑफिस पर बड़े धमाके का इंतजार है और उसकी नजर दृश्यम 2 पर है. ओटीटी के दर्शकों के लिए अपराध कथाओं पर आधारित दो वेब सीरीज रिलीज होंगी.

 

Bollywood Weekend : वीकेंड करें प्लान, प्रेग्नेंट पापा और प्रेग्नेंट मदर्स के बीच टक्कर, 3 फिल्में और 2 वेब सीरीज

Ajay Devgn Drishyam 2: हिंदी के दर्शकों के लिए यह वीकेंड कुछ इंट्रेस्टिंग कंटेंट लेकर आ रहा है. सिनेमाघरों में भी और ओटीटी पर भी. फिल्मों के साथ वेब सीरीजें भी रिलीज हो रही हैं. इन दिनों वैसे सिनेमाघरों में राजश्री प्रोडक्शंस की ऊंचाई चल रही है और कन्नड़ फिल्म कांतारा का हिंदी डब वर्जन छठे हफ्ते में पहुंच चुका है. कांतारा हिंदी डब के 75 करोड़ पार करने के बाद सवाल यह है कि क्या फिल्म 100 करोड़ तक पहुंचेगी. इस बीच बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को अजय देवगन लौट रहे हैं. दिवाली पर उनकी थैंक गॉड फ्लॉप थी. इस बार वह दृश्यम 2 के साथ आ रहे हैं. 2015 में आई दृश्यम को लोगों ने सराहा था और लोगों को सीक्वल का इंतजार है.

प्रेग्नेंट पापा, प्रेग्नेंट मम्मी
इस हफ्ते दर्शकों को एक मुद्दे की दो कहानियां देखने मिलेंगी. सोनी लिव पर फिल्म आ रही है, वंडर वुमन. जिसमें गर्भवती महिलाओं के समूह की कहानी है. इसका निर्देशन अंजली मेनन ने किया है. फिल्म प्रेग्नेंट महिलाओं के एक ग्रुप की उनके लाइफ पार्टनरों के साथ संबंधों की बात करेगी. दूसरी तरफ सिनेमाघरों में मिस्टर मम्मी रिलीज होगी. फिल्म में रितेश देशमुख और जेनिलिया डिसूजा हैं. रितेश इसमें ऐसे पति की भूमिका में हैं, जिसे एक दिन पता चलता है कि पत्नी के साथ वह भी प्रेग्नेंट हो गया है. देखना होगा कि संजीदा फिल्म लोगों के दिल को छुएगी या फिर कॉमेडी मजा देगी. दोनों फिल्में शुक्रवार को रिलीज हो रही हैं.

क्राइम वेबसीरीज
तीन फिल्मों के साथ-साथ इस हफ्ते दो वेब सीरीज भी आ रही हैं. शुक्रवार को जी5 पर कंट्री माफिया रिलीज होगी, वहीं शनिवार 19 तारीख को एमएक्स प्लेयर पर वेबसीरीज धारावी बैंक आएगी. कंट्री माफिया में बिहार के ऐसे भाई-बहन की कहानी है, जो आईएएस बनने का सपना देखते हैं. मगर स्थानीय शराब माफिया उनके पिता की हत्या कर देता है और अब उनका टारगेट इस माफिया से बदला लेना है. उनकी मां बदले की आग को भड़काती है. सीरीज में रवि किशन, अनीता राज और सतीश कौशिक हैं. धारावी बैंक से सुनील शेट्टी ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं. उनके साथ विवेक ओबेराय भी हैं. मुंबई के धारावी की यह एक क्राइम स्टोरी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news