उल्टी शूट हुई थी रणबीर कपूर ही ये सुपरहिट फिल्म, इस वजह से लेना पड़ा था ऐसा फैसला
Advertisement

उल्टी शूट हुई थी रणबीर कपूर ही ये सुपरहिट फिल्म, इस वजह से लेना पड़ा था ऐसा फैसला

Bollywood Retro: यूं तो रणबीर कपूर अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही फिल्में हैं जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हई हैं. आज हम आपको उनकी एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी पीछे की कहानी आपको हैरान कर देगी.

उल्टी शूट हुई थी रणबीर कपूर ही ये सुपरहिट फिल्म, इस वजह से लेना पड़ा था ऐसा फैसला

Ranbir Kapoor Movie Rockstar: पिछले साल रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' से रणबीर कपूर ने एक नई दिशा पाई. इस फिल्म से कई स्टार्स की किस्मत खुल गई, लेकिन हम यहां रणबीर कपूर की फिल्म के बारे में बात करेंगे, जिससे जुड़े एक किस्से ने सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि, उनके ज्यादातर फैंस उस किस्से के बारे में जानते भी नहीं है, लेकिन आ जान जाएंगे. रणबीर ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

अपने 17 सालों के करियर में रणवीर ने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें से कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं. इतना ही नहीं, रणबीर की कुछ ऐसी भी फिल्में रही हैं जो उनके फैंस के बीच आज भी यादगार है. उन्हीं फिल्मों में से एक थी साल 2011 में रिलीज हुई इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ‘रॉकस्टार’. ये फिल्म रणबीर के करियर सबसे पहली बड़ी हिट फिल्म है, जिसने उनको एक अलग पहचान और मुकाम दिया. इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. 

इस वजह से उल्टी शूट हुई थी फिल्म 

फिल्म में रणबीर ने एक ऐसे सिंगर की भूमिका निभाई थी, जिसका प्यार में दिल टूटा हुआ था. फिल्म में अपनी कमाल की अदाकारी से रणबीर ने फैंस का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में उनके साथ नरगिस फाखरी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया था. इसी फिल्म से जुड़ा एक किस्सा है. दरअसल, कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग उल्टी हुई थी. जी हां, रणबीर की ये पहली फिल्म है, जिसका क्लाइमेक्स पहले शूट किया गया था. इसके पीछे की वजह ये थी उनके लंबे बाल. 

जब एक सीन के लिए 12 दिनों कर नहीं नहाए थे मिस्टर परफेस्टिनिस्ट आमिर खान, चेहरे पर ही जम गया था खून

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@f1lmyedits)

फिल्म की कहानी और गाने हुए थे जबरदस्त हिट 

दरअसल, फिल्म के क्लाइमैक्स में रणबीर के लंबे बाल नजर आ रहे हैं, लेकिन बाकी पूरी फिल्म में उनके छोटे बाल दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में पहले रणबीर के बड़े बालों के साथ क्लाइमेक्स शूट किया गया था और फिर छोटे बालों के साथ फिल्म का पहला हिस्सा शूट किया गया था. बता दें, रणबीर की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. दर्शकों ने फिल्म की कहानी के साथ-साथ उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था. इतना ही नहीं, इसके गाने भी जबरदस्त हिट हुए थे.

Trending news