जब सालों तक राज कपूर के गैराज में रही थी अनिल कपूर की फैमिली, ऐसी हो गई थी हालत
Advertisement

जब सालों तक राज कपूर के गैराज में रही थी अनिल कपूर की फैमिली, ऐसी हो गई थी हालत

Bollywood Retro: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर आज एक जाना-माना चेहरा है. हालांकि, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए एक्टर को काफी संघर्ष का सामना करना था. इतना ही नहीं, उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब एक्टर को अपने परिवार के साथ सालों तक राज कपूर के गैराज में रहना पड़ा था.

जब सालों तक राज कपूर के गैराज में रही थी अनिल कपूर की फैमिली, ऐसी हो गई थी हालत

Bollywood Retro Anil Kapoor Lived In Raj Kapoor Garage: दिग्गज एक्टर अनिल कपूर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा जाना-माना चेहरा है, जिन्होंने हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस को कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनको आज भी काफी पसंद किया जाता है. अनिल कपूर को इंडस्ट्री में 40 साल से ज्यादा हो चुके हैं और अब तक वो 100 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

आज के समय में एक्ट्रेस की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं और करोड़ों की नेटवर्थ हैं, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए एक्टर को काफी संघर्ष का सामना करना था. उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब एक्टर को अपने परिवार के साथ सालों तक राज कपूर के गैराज में रहना पड़ा था. अनिल कपूर फेमस प्रोड्यूसर सुरिंदर कपूर के बेटे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो, जब अनिल कपूर का परिवार पहली बार मुंबई आया था तो उनकी आर्थिक बेहद खराब था. 

fallback

राज कपूर के गैरेज में रहते थे अनिल कपूर 

उनके पास पैसे नहीं थी, जिसके चलते उनको कई सालों तक राज कपूर के गैराज में रहना पड़ा था. दरअसल, राज कपूर प्रोड्यूसर सुरिंदर कपूर के कजिन ब्रदर थे. जब अनिल कपूर अपने परिवार के साथ मुंबई आए तब उनके पास रहने के लिए जगह नहीं थी, जिसके बाद राज कपूर ने उनको रहने के लिए जगह दी थी, जो था उनका गैराज. इसके बाद अनिल कपूर के पिता सुरिंदर ने किराये पर एक कमरा ले लिया था. इस कमरे में अनिल कपूर अपने परिवार के साथ काफी लंबे समय तक रहा था. 

Maidaan Trailer: फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की दमदार कहानी, ट्रेलर में दिखा अजय देवगन का शानदार अंदाज

fallback

तेलुगू फिल्म से की थी करियर की शुरुआत 

बता दें, अनिल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'वामसा वृक्षम' से किया था. इससे पहले अनिल कपूर 'हमारे तुम्हारे' में कैमियो में नजर आए थे. इसके बाद अनिल कपूर ने इंडस्ट्री में बतौर लीड अपनी शुरुआत 'वो सात दिन' फिल्म से की थी. इसके बाद उनकी किस्मत चमक गई और आज वो इंडस्ट्री मे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. वहीं, उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' में देखा गया था. आने वाले समय में वो कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. 

Trending news