आयुष्मान के बाद अब इन दो एक्टर्स की हुई बॉर्डर 2 में एंट्री, एक तो पापा की लेने जा रहा जगह?
Advertisement
trendingNow11904006

आयुष्मान के बाद अब इन दो एक्टर्स की हुई बॉर्डर 2 में एंट्री, एक तो पापा की लेने जा रहा जगह?

Sunny Deol Border 2: सनी देओल स्टारर बॉर्डर 2 की कास्टिंग को लेकर फिर अपडेट सामने आई है. रिपोर्ट्स की माने तो आयुष्मान खुराना के बाद अब 2 और एक्टर्स की एंट्री फिल्म में हो गई है.

आयुष्मान के बाद अब इन दो एक्टर्स की हुई बॉर्डर 2 में एंट्री, एक तो पापा की लेने जा रहा जगह?

Border 2 Cast: बॉर्डर 2 को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. फिलहाल खबर है कि मेकर्स इसकी कास्टिंग में जुटे हैं. इसका खास ख्याल रखा जा रहा है ताकि फिल्म को बॉर्डर (Border) जितना ही प्रभावी बनाया जा सके. हाल ही में खबर आई थी कि सनी देओल स्टारर इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की एंट्री हो गई है और अब 2 और एक्टर्स का नाम इस लिस्ट में जुट गया है. रिपोर्ट्स की माने तो एमी विर्क (Ammy Virk) और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) फिल्म में अहम किरदार निभाने जा रहे हैं. 

1997 में रिलीज हुई आइकॉनिक मूवी बॉर्डर भारत-पाकिस्तान के बीच लोंगेवाला में हुए युद्ध पर बनी है जिसमे सिर्फ 120 भारतीय सैनिकों ने डटकर जंग लड़ी और पाकिस्तान को हराकर पीछे हटने को मजबूर कर दिया था. इस जंग में भारतीय एयरफोर्स ने भी अहम भूमिका निभाई थी और जंग को निर्णायक बना दिया. अब 26 साल बाद इसी फिल्म का सीक्वल बनाने की बात चल रही है. जिसे लेकर सनी देओल भी काफी उत्साहित हैं. खासतौर से गदर 2 को मिले रिस्पॉन्स के बाद वो बॉर्डर 2 को लेकर और भी श्योर हो गए हैं. फिलहाल कास्टिंग चल रही है. सनी तो फिल्म का हिस्सा होंगे लेकिन बाकी रोल के लिए दूसर एक्टर्स का चयन चल रहा है. आयुष्मान के बाद अब एमी और अहान के नाम को लेकर चर्चा जोरों पर हैं. 

fallback

सुनील शेट्टी के बेटे हैं अहान शेट्टी
अब अहान शेट्टी का नाम इसलिए यहां खास हो जाता है क्योंकि वो सुनील शेट्टी के बेटे हैं जिन्होंने 26 साल पहले आई बॉर्डर में अहम किरदार निभाया था. वो सेना के ऑफिसर भैरों सिंह के रोल में थे जिन्हें काफी पसंद किया गया था. अब बॉर्डर 2 में उन्हीं के बेटे का होना खास संयोग है. हालांकि फिल्म कौन की कहानी को फिलहाल रिवील नहीं किया गया है लेकिन ये साफ है कि ये फिर किसी जंग पर आधारित होगी.    
 
    

Trending news