Box Office पर चला 'ड्रीम गर्ल' का जादू, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल!
Advertisement

Box Office पर चला 'ड्रीम गर्ल' का जादू, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल!

इन दिनों दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी 'ड्रीम गर्ल' पूजा की आवाज का जादू छाया हुआ है...

Box Office पर चला 'ड्रीम गर्ल' का जादू, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल!

नई दिल्ली:  इन दिनों दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर भी 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' पूजा की आवाज का जादू छाया हुआ है. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' बनकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है. बीते दो दिनों से आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की यह फिल्म जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. 

वैसे तो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की डिफ्रेंट सब्जेक्ट वाली फिल्में हमेशा ही लोगों को अपना दीवाना बनाने में सफल होती हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. जिसमें पहले दिन की तुलना में कमाई ढ़ेड़ गुना से ज्यादा है.

तरण आदर्श ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को जहां 10.05 करोड़ रुपए से बिगेस्ट ओपनिंग पाई थी. वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 16.42 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन हासिल किया है. फिल्म ने दो दिन में टोटल 26.47 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 

आंकड़े बता रहे हैं कि एक बार फिर एक सोशल मैसेज के साथ ठहाकों का तड़का देने वाले आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सभी का दिल जीत लिया है. आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्‍मों की बात करें तो 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने उनके ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 

गौरतलब है कि इस फिल्‍म को आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बधाई हो' (7.35 करोड़) 'आर्टिकल 15' (5.02 करोड़), 'अंधाधुन' (2.70 करोड़), 'शुभ मंगल सावधान' (2.71 करोड़) जैसी हर फिल्‍म से ज्‍यादा की ओपनिंग मिली है. ये साल आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के लिए काफी लकी रहा है. 

बता दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इसका दमदार म्यूजिक जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news