close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर 'Dream Girl' ने दिया आयुष्‍मान खुराना को Birthday Gift, बनी सबसे बड़ी ओपनर

इस साल रिलीज हुई मिड-रेंज की सभी फिल्‍मों में आयुष्‍मान की 'ड्रीम गर्ल' सबसे ज्‍यादा बड़ी ओपनर फिल्‍म बन गई है.

BOX OFFICE पर 'Dream Girl' ने दिया आयुष्‍मान खुराना को Birthday Gift, बनी सबसे बड़ी ओपनर

नई दिल्‍ली: आज आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपना 35वां जन्‍मदिन मना रहे हैं और उनके बर्थडे की शुरुआत में ही उनके लिए गुड न्‍यूज आ गई है. आयुष्‍मान की एक दिन पहले ही रिलीज हुई फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) उनकी सबसे बड़ी ओपनर फिल्‍म बन गई है. आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्‍म ने पहले ही दिन 10 करोड़ से ज्‍यादा की ओपनिंग पाई है, जो उनकी अब तक की किसी भी फिल्‍म की सबसे बड़ी ओपनिंग है. इतना ही नहीं, इस साल रिलीज हुई मिड-रेंज की सभी फिल्‍मों में आयुष्‍मान की 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl)  सबसे ज्‍यादा बड़ी ओपनर फिल्‍म बन गई है. पहले दिन आयुष्‍मान खुराना की इस फिल्‍म ने 10.05 करोड़ की कमाई की है. 

इस साल मिड-रेंज की फिल्‍मों की बात करें तो विक्‍की कौशल की 'उरी' जहां 8.20 करोड़ की ओपनिंग पा सकी थी तो वहीं, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'लुक्‍का छुप्‍पी' को 8 करोड़ की ओपनिंग मिली थी. वहीं एक हफ्ते पहले ही रिलीज हुई निर्देशक नितेश तिवारी की 'छिछोरे' को 7.32 करोड़ की ही ओपनिंग मिली थी. 

VIDEO: छा गया 'ड्रीम गर्ल' का रोमांटिक ट्रैक, एक दिन में मिले इतने लाख व्यूज!

आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍मों की बात करें तो 'ड्रीम गर्ल' ने उनके ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्‍म को आयुष्‍मान की 'बधाई हो' (7.35 करोड़) 'आर्टिकल 15' (5.02 करोड़), 'अंधाधुन' (2.70 करोड़), 'शुभ मंगल सावधान' (2.71 करोड़) जैसी हर फिल्‍म से ज्‍यादा की ओपनिंग मिली है. ये साल आयुष्‍मान के लिए काफी लकी रहा है. उन्‍हें उनकी फिल्‍म 'बधाई हो' के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी मिला है. 

Dream Girl: पंजाबी नहीं, मराठी में आया आयुष्'€à¤®à¤¾à¤¨ की फिल्'€à¤® का धमाकेदार गाना 'ढगाला लागली..'

बता दें कि आज 14 सिंतबर को आयुष्‍मान अपना 35वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. उन्‍होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत जॉन अब्राहम के प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म 'विक्‍की डोनर' से की थी, जिसके बाद उन्‍हें खूब तारीफ मिली थी. इस फिल्‍म में आयुष्‍मान ने एक स्‍पर्म डॉनर की भूमिका निभाई थी. इसके साथ ही वह अपनी फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' में मर्दाना कमजोरी जैसे बेहद अनोखे विषय को लेकर आए थे. उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' को दर्शकों से काफी मजेदार प्रतिक्रिया मिल रही है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें