close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉक्स ऑफिस पर दमदार रहा 'SAAHO' का जलवा, दूसरे दिन वर्ल्डवाइड कमाई 200 करोड़ पार!

पहले ही दिन 104 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार करने वाली प्रभास स्टारर 'साहो' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात कर दी है... 

बॉक्स ऑफिस पर दमदार रहा 'SAAHO' का जलवा, दूसरे दिन वर्ल्डवाइड कमाई 200 करोड़ पार!

नई दिल्‍ली: प्रभास और श्रद्धा कपूर स्‍टारर 'साहो' को लेकर सोशल मीडिया पर भले ही मिक्स रिस्पॉन्‍स मिल रहा हो लेकिन बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म का दमदार परफॉर्मेंस सामने आ रहा है. पहले ही दिन 104 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार करने वाली प्रभास स्टारर 'साहो' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात कर दी है. ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि फिल्म पहले ही हफ्ते में कमाई के नए रिकॉर्ड्स बनाने में कामयाब होगी. 

पहले दिन शुक्रवार को जहां प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने चारों भाषाओं में मिलाकर 104 करोड़ और हिंदी वर्जन में 24 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग पाई थी. वहीं अब दूसरे दिन वर्ल्डवाइट कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 205 करोड़ की कमाई करके सबको हैरत में डाल दिया है. वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी दूसरे दिन यानी शनिवार को पहले दिन से भी ज्यादा का कलेक्शन किया है. 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 24.40 करोड़ की दमदार ओपनिंग की तो वहीं दूसरे दिन 25.20 करोड़ की कमाई करके कुल 49.60 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश की मानें तो फिल्म तीसरे दिन यानी रविवार को 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी. 

'बाहुबली' की जबरदस्‍त सफलता के बाद प्रभास के काफी ज्‍यादा उम्‍मीदें थीं. ऐसे में 'साहो' को लेकर पहले से ही फैंस में खासा उत्‍साह था. बता दें कि दुनिया भर में यह फिल्‍म 10,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है, जबकि भारत में यह फिल्‍म 4500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है. फिल्म में श्रद्धा कपूर और प्रभास के साथ जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांझरेकर जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं. ह फिल्म सुजीत द्वारा निर्देशित और यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें