'मिशन मंगल' की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, तीसरे दिन इतने करोड़ की हुई कमाई
Advertisement

'मिशन मंगल' की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, तीसरे दिन इतने करोड़ की हुई कमाई

लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है, जिसका असर हमें बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों से पता चल रहा है.

15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' का डंका बज रहा है. जी हां, 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. बता दें, लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है, जिसका असर हमें बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों से पता चल रहा है. 'मिशन मंगल' ने जहां अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था, वहीं तीसरे दिन भी इसका जबरदस्त असर हमें देखने को मिला. जगन शक्ति द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, नित्या मेनन, संजय कपूर और जीशान अयूब भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

यहां पढ़ें फिल्म का रिव्यू

fallback

इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज की गई अक्षय कुमार की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिला है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'मिशन मंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर जहां पहले दिन जहां 29.16 करोड़ और दूसरे दिन कुल 17.28 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं तीसरे दिन इस फिल्म के हाथ कुल 23.58 करोड़ रुपये लगे. इस हिसाब से इस फिल्म ने 3 दिनों के अंदर कुल 70.02 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफलता हासिल की है. 

बता दें, फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर 'राकेश धवन', विद्या बालन इसरो की ही साइंटिस्ट और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर 'तारा शिंदे', सोनाक्षी सिन्हा 'ऐका गांधी', तापसी पन्नू 'कृतिका अग्रवाल', नित्या मेनन 'वर्षा पिल्ले', शरमन जोशी 'परमेश्वर नायडू' और अनंत अय्यर 'एचजी दत्तात्रेय' की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है, जब 24 सितंबर 2014 को इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन) की कई महिला साइंटिस्टों ने मंगल गृह की कक्षा में सैटलाइट लॉन्च किया था.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news