Box Office पर 'कबीर सिंह' बनी ब्लॉकबस्टर, दूसरे दिन ही कमा डाले इतने करोड़
Advertisement
trendingNow1543979

Box Office पर 'कबीर सिंह' बनी ब्लॉकबस्टर, दूसरे दिन ही कमा डाले इतने करोड़

शाहिद की 'कबीर सिंह' ने ओपनिंग डे पर ही साबित कर दिया था कि फिल्म ब्लॉकबस्टर बनेगी. फिल्म ने रिलीज के दो दिन में ही 42 करोड़ की कमाई कर ली है. बता दें कि प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में शाहिद का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है.

शाहिद कपूर के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवानी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'कबीर सिंह' शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म रिलीज होते ही क्रिटिक्स जमकर शाहिद की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर फैंस भी एक्टर पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. शाहिद की 'कबीर सिंह' ने ओपनिंग डे पर ही साबित कर दिया था कि फिल्म ब्लॉकबस्टर बनेगी. फिल्म ने रिलीज के दो दिन में ही 42 करोड़ की कमाई कर ली है. बता दें कि प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में शाहिद का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आकंड़े शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ने शुक्रवार को 20.21 और शनिवार को 22.71 करोड़ की कमाई की है. खास बात से रही कि फिल्म ने भारत और इंग्लैंड के मैच के बावजूद बॉक्स ऑफिस इतना बड़ा स्कोर बना लिया है. 

Video : प्यार में पागल डॉक्टर से ऐसे बना शराबी, रिलीज हुआ शाहिद की 'कबीर सिंह' का धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म में कबीर सिंह के रोल में नजर आए शाहिद कपूर को एक सर्जन के रोल से क्रेजी लवर में बदलते देखना आपको 90 की दशक की फिल्मों की याद दिला देगा. प्रीति के प्यार में पागल कबीर उसके के लिए कुछ भी करने को तैयार है लेकिन अपने गुस्से की वजह से वो सब कुछ गवां देता है. प्रीति की शादी किसी और से हो जाती है और कबीर एकदम देवदास हो जाता है. उसकी जिदंगी में उसके काम और शराब के सिवा कुछ नहीं बचता लेकिन इसी बीच उसके साथ कुछ ऐसा होता कि वो फिर से जिंदगी जीने की कोशिश करता है लेकिन इसी सबके बीच प्रीति उसकी जिदंगी में वापस आती है. 

बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में विजय देवरकोंडा के साथ शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. वहीं 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर और कियारा आडवानी लीड रोल में नजर आएंगे. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब हिंदी रीमेक को भी संदीप ने ही डायरेक्ट किया है. संदीप के काम को रीजनल के बाद अब हिंदी सिनेमा फैंस भी पसंद कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news