close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : प्यार में पागल डॉक्टर से ऐसे बना शराबी, रिलीज हुआ शाहिद की 'कबीर सिंह' का धमाकेदार ट्रेलर

ट्रेलर को देखकर लगता है कि 'कबीर सिंह' एक रोमांटिक-एक्शन फिल्म है. इस फिल्म शाहिद कपूर को देखकर उनकी फिल्म 'आर राजकुमार' फैंस को जरूर याद आ जाएगी.

Video : प्यार में पागल डॉक्टर से ऐसे बना शराबी, रिलीज हुआ शाहिद की 'कबीर सिंह' का धमाकेदार ट्रेलर
शाहिद कपूर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : शाहिद कपूर की मचअवेटेड फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर आज आउॅट हो गया है. फिल्म के ट्रेलर से पहले ही टीजर में शाहिद का लुक वायरल हो चुका है. ट्रेलर को देखकर लगता है कि 'कबीर सिंह' एक रोमांटिक-एक्शन फिल्म है. इस फिल्म शाहिद कपूर को देखकर उनकी फिल्म 'आर राजकुमार' फैंस को जरूर याद आ जाएगी. शाहिद के फैंस का उन्हें एक बार फिर से एक्शन रोल प्ले करते देखना काफी रोमांचक होने वाला है. 

शाहिद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने भी फिल्म के ट्रेलर को अपनी ट्विटर पोस्ट पर शेयर किया है. 

शाहिद कपूर फिल्म में एक दिल्ली के लड़के का रोल प्ले करते दिख रहे हैं जो पढ़ाई में अव्वल है. इसके अलावा ट्रेलर देखकर ये जो पता लग जाता है कि शाहिद एक होनहार स्टूडेंट से गुस्सैल गुंडे कैसे बन जाते हैं. शाहिद कपूर फिल्म में लीड रोल में हैं और 'उड़ता पंजाब' के बाद शाहिद को एक बार फिर से ग्रे शेड में देखन मजेदार होगा. शाहिद ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और वो साउथ के हीरो विजय देवरकोंडा के लुक से काफी हद तक मिल भी रहे हैं. 

सलमान खान की सलाह पर इस एक्ट्रेस ने बदला अपना नाम, पहली ही फिल्म हुई थी हिट

बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में विजय देवरकोंडा के साथ शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. वहीं 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर और कियारा आडवानी लीड रोल में नजर आएंगे. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे. फिल्‍म 21 जून को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें