Brahmastra 2: 'ब्रह्मास्त्र 2' पर बड़ा अपडेट, इस एक्टर का नाम जानकर लगेगा झटका, निभाएगा रणबीर कपूर के पिता देव का रोल?
Advertisement
trendingNow12001266

Brahmastra 2: 'ब्रह्मास्त्र 2' पर बड़ा अपडेट, इस एक्टर का नाम जानकर लगेगा झटका, निभाएगा रणबीर कपूर के पिता देव का रोल?

Brahmastra 2 को लेकर बड़ी खबर है. रिपोर्ट्स की मानें को 'ब्रह्मास्त्र 2' में शिवा का रोल कौन निभाएगा ये फाइनल हो गया है. इतना ही नहीं इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी इसे लेकर भी चर्चा तेज है. इस फिल्म का पहला पार्ट हिट रहा था.

 

ब्रह्मास्त्र 2

Brahmastra 2 Big Update: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया था. फिल्म में जहां आलिया और रणबीर की केमिस्ट्री दमदार दिखी तो वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही है कि फिल्म में रणबीर कपूर के पिता शिवा का रोल निभाने वाला एक्टर फाइनलाइज हो गया है.

ये एक्टर निभा सकता है शिवा के पिता का रोल
'ब्रह्मास्त्र 2' की कहानी में शिवा के पिता का रोल पहले पार्ट के कम्पेरिजन में ज्यादा होगा. ऐसे में शिवा के पिता के रोल के लिए कई सितारों के नाम की सुगबुगाहट थी. जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से लेकर यश और रणवीर सिंह का नाम चर्चा में था. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में शिवा का रोल कोई और नहीं बल्कि रणबीर सिंह निभा सकते हैं. 

 

 

 

कब तक शुरू होगी शूटिंग
सूत्रों की मानें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को शिवा के पिता देव के रोल लिए फाइनल कर लिया गया है. यहां तक कि रणवीर ने पेपर्स भी साइन कर दिए हैं. हालांकि ये फिल्म कब फ्लोर पर आएगी इसे लेकर कुछ भी क्लीयर नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि अयान फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग में बिजी हैं और रणवीर सिंह इसी साल 'बैजू बावरा' फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं कुछ खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है. लेकिन रणबीर उस वक्त 'डॉन 3' की शूटिंग पहले शुरू कर सकते हैं और बाद में 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' की.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared b (@letsvibelonely)

 

पहली बार साथ आएंगे ये 4 कपल

'ब्रह्मास्त्र' में शिवा की मां की झलक दिखाई गई थी. ये रोल दीपिका ने निभाया था. वहीं 'ब्रह्मास्त्र 2' के शिवा के पिता के लिए रणवीर का नाम फाइनल होने की खबरें हैं. अगर ऐसा होता है तो ये पहली बार होगा बॉलीवुड के चार दिग्गज सितारे एक साथ बड़ी स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

 

Trending news