VIDEO: सैनिकों पर बनी फिल्म 'बंकर' का ट्रेलर रिलीज, दिखा रौंगटे खड़े करने वाला मंजर!

वैगिंग टेल द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'बंकर' 17 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. 

VIDEO: सैनिकों पर बनी फिल्म 'बंकर' का ट्रेलर रिलीज, दिखा रौंगटे खड़े करने वाला मंजर!

नई दिल्ली: सैनिकों के जीवन की वेदना पर प्रकाश डालती फिल्म 'बंकर (Bunker)' का ट्रेलर जारी हो गया है. भारत की पहली एंटी-वॉर फिल्म को छूना और एक सैनिक के मानसिक स्वास्थ्य पर प्रकाश डालते हुए 'बंकर' दर्शकों को न केवल युद्ध के बारे में जानने के लिए तैयार करता है, बल्कि उस युद्ध को भी दिखता है, जिसे हम जानते भी नहीं हैं. फिल्म निमार्ताओं ने सेना को श्रद्धांजलि के रूप में 'भारत के वीर और आर्मी वाइव्स वेलफेअर असोसिएशन (एडब्लूडब्लूए)' को मुनाफे में 100 फीसदी योगदान देने की घोषणा की है.

वैगिंग टेल द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'बंकर' 17 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. देखिए यह ट्रेलर...

फिल्म की एक और विशेषता है कि इसका 95 प्रतिशत चित्रीकरण 12 फुट बाय 8 फुट के बंकर में 5 दिन में किया गया है. 'बंकर' एक सेना के सम्मान का प्रतीक है, जो हमेशा देश और परिवार के प्रति दोहरे कर्तव्य में उलझा रहता है.

वैगिंग टेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, फाल्कन पिक्च र्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित और वकावू रिलीज 'बंकर' जुगल राजा द्वारा लिखित और निर्देशित, गौरव गुप्ता द्वारा निर्मित, अभिजीत सिंह और अरिंदिता कालिता अभिनीत है.

फिल्म 'बंकर' में 'लौट के घर जाना है' गीत को पिछले दिनों जारी किया गया था, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित गायिका रेखा भारद्वाज ने अपनी दिल छू लेने वाली आवाज में गाया है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें