कान फिल्म फेस्टिवल: रेड कारपेट पर हिना खान का डेब्यू, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज!
Advertisement

कान फिल्म फेस्टिवल: रेड कारपेट पर हिना खान का डेब्यू, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज!

हिना ने कैमरे के सामने कई पोज भी दिए, अपने कॉन्फिडेंस से हिना ने सबको हैरान कर दिया. कान में शिरकत करने से पहले हिना खान ने अपने बॉयफ्रेन्ड रॉकी जेसवाल के साथ आइफिल टॉवर पर भी कुछ वक्त बिताया था

न्यूड लिपस्टिक, लेस मेकअप और हेयर बन में हिना का लुक एकदम स्टनिंग था

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान वैसे तो आये दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन अब तो हिना ने अपने कातिलाना अंदाज से पूरी दुनिया का दिल जीतने की ठान ली है. हिना ने इस साल 'कान फिल्म फेस्टिवल' में अपना गॉर्जियस डेब्यू किया है. हिना अपने सिल्वर लुक्स से रेड कारपेट पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे. 

सिल्वर कलर के इस गाउन में हिना बेहद ही खूबसूरत नज़र आईं. हिना ने डेब्यू के लिए जियाद नक्कड का डिजाइन किया हुआ शिमरी गाउन चुना. इस गाउन में हिना बेहद ही कॉन्फिडेंट लग रही थी. न्यूड लिपस्टिक, लेस मेकअप और हेयर बन में हिना का लुक एकदम स्टनिंग था.

fallback

हिना ने कैमरे के सामने कई पोज भी दिए, अपने कॉन्फिडेंस से हिना ने सबको हैरान कर दिया. कान में शिरकत करने से पहले हिना खान ने अपने बॉयफ्रेन्ड रॉकी जेसवाल के साथ आइफिल टॉवर पर भी कुछ वक्त बिताया था.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही हिना पिंक कलर की ड्रेस में एक इंटरव्यू देती हुई नज़र आई थी. दरअसल हिना अपनी पहली सॉर्ट फिल्म 'लाइन्स' के प्रमोशन के लिए कान पहुंचीं, जो कारगिल के युद्ध पर बनी है. इस फिल्म को हुसैन खान ने डायरेक्ट किया है. जिसमें हिना एक स्ट्रॉन्ग लेडी का किरदार निभाती हुई दिखेंगी.

fallback

हिना खान आजकल टीवी शो 'कसौटी जिन्दगी के 2' में नज़र आ रही हैं. शो में हिना ने विलेन 'कमोलिका' का किरदार निभाया है. जिसे जल्द ही वो अलविदा कहने वाली हैं इसकी वजह एक साथ कई फिल्मी प्रोजेक्ट करना है. जिसमें से एक इंटरनेशनल भी है.

fallback

बता दें कि फ्रेंच रिवेरा में ये 72वां कान फिल्म फेस्टिवल चल रहा है जो 14 मई से शुरु हुआ था और 25 मई तक चलेगा. जिसमें बॉलिवुड से ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर से लेकर कंगना रनौत, हुमा कुरैशी और मल्लिका शेरावत भी अपनी अदाओं के जलवे बिखेरेंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news