कास्टिंग डायरेक्टर सुनील शाक्य ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ

शाक्य ने कहा कि अगर अभिनेता अच्छा काम करते हैं तो निश्चित रूप से शो को दूसरे स्तर पर ले जा सकते हैं.उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही वह बतौर कलाकार आगाज करेंगे और नवाजुद्दीन की फिल्म में भूमिका निभाएंगे.

कास्टिंग डायरेक्टर सुनील शाक्य ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ
नवाजुद्दीन के साथ काम करेंगे सुनील शाक्य. (फाइल फोटो)

मुंबई: टीवी शो 'यारों का टशन' और 'इश्क का रंग सफेद' में कलाकारों को कास्ट कर चुके कास्टिंग डायरेक्टर सुनील शाक्य का कहना है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड का चेहरा बदला है. शाक्य ने अपने बयान में कहा, 'मेरे लिए प्रतिभा लुक से ज्यादा मायने रखती है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी उम्दा प्रतिभा का बेहतरीन उदाहरण हैं. उन्होंने बॉलीवुड का चेहरा बदला है. उन्होंने लोगों की इस मानसिकता को बदला है कि सिर्फ अच्छा दिखने वाले अभिनेता ही फिल्म को हिट करा सकते हैं.' 

आगामी वेब श्रृंखला में फिल्मकार विक्रम भट्ट के साथ काम कर रहे शाक्य ने कहा कि अगर अभिनेता अच्छा काम करते हैं तो निश्चित रूप से शो को दूसरे स्तर पर ले जा सकते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही वह बतौर कलाकार आगाज करेंगे और नवाजुद्दीन की फिल्म में भूमिका निभाएंगे. बता दें, इससे पहले नवाजुद्दीन सलमान खान के साथ 'बजरंगी भाईजान' में भी नजर आ चुके हैं. तब ऋषि कपूर ने नवाजुद्दीन की सराहना की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

(इनपुट आईएएनएस से भी)