कास्टिंग डायरेक्टर सुनील शाक्य ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ
Advertisement
trendingNow1350955

कास्टिंग डायरेक्टर सुनील शाक्य ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ

शाक्य ने कहा कि अगर अभिनेता अच्छा काम करते हैं तो निश्चित रूप से शो को दूसरे स्तर पर ले जा सकते हैं.उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही वह बतौर कलाकार आगाज करेंगे और नवाजुद्दीन की फिल्म में भूमिका निभाएंगे.

नवाजुद्दीन के साथ काम करेंगे सुनील शाक्य. (फाइल फोटो)

मुंबई: टीवी शो 'यारों का टशन' और 'इश्क का रंग सफेद' में कलाकारों को कास्ट कर चुके कास्टिंग डायरेक्टर सुनील शाक्य का कहना है कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड का चेहरा बदला है. शाक्य ने अपने बयान में कहा, 'मेरे लिए प्रतिभा लुक से ज्यादा मायने रखती है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी उम्दा प्रतिभा का बेहतरीन उदाहरण हैं. उन्होंने बॉलीवुड का चेहरा बदला है. उन्होंने लोगों की इस मानसिकता को बदला है कि सिर्फ अच्छा दिखने वाले अभिनेता ही फिल्म को हिट करा सकते हैं.' 

  1. कास्टिंग डायरेक्टर सुनील ने की नवाज की तारीफ. 
  2. कहा नवाज ने बॉलीवुड का चेहरा बदला हैं.
  3. जल्द ही नवाज की फिल्म में भुमिका निभाएंगे-सुनील शाक्य

आगामी वेब श्रृंखला में फिल्मकार विक्रम भट्ट के साथ काम कर रहे शाक्य ने कहा कि अगर अभिनेता अच्छा काम करते हैं तो निश्चित रूप से शो को दूसरे स्तर पर ले जा सकते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही वह बतौर कलाकार आगाज करेंगे और नवाजुद्दीन की फिल्म में भूमिका निभाएंगे. बता दें, इससे पहले नवाजुद्दीन सलमान खान के साथ 'बजरंगी भाईजान' में भी नजर आ चुके हैं. तब ऋषि कपूर ने नवाजुद्दीन की सराहना की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

(इनपुट आईएएनएस से भी) 

Trending news