Breaking News

'LOVE AAJ KAL' पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, गायब हुए कार्तिक-सारा के बोल्ड सीन्स

सारा अली खान (Sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) की आज रिलीज हुई फिल्म के कुछ सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी हैं...

'LOVE AAJ KAL' पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, गायब हुए कार्तिक-सारा के बोल्ड सीन्स

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) की फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' आज सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म लगातार ही बीते कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है. सारा अली खान (Sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) भी फिल्म का जी जान से प्रमोशन करने में जुटे हैं. वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. फिल्म पर सैंसर बोर्ड की कैंची चल चुकी है. 

बीते दिनों जब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसमें कार्तिक और सारा के बीच कुछ इंटिमेट और कुछ किसिंग सीन्स भी नजर आए थे. लोगों ने कार्तिक-सारा की कैमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया था. लेकिन अब वह सीन आपको सिनेमाहॉल में नजर नहीं आएंगे. क्योंकि हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार कार्तिक और सारा के लव मेकिंग सीन पर सेंसर बोर्ड ने अपनी कैंची चला दी है. 

Love Aaj Kal

बोल्ड सीन्स होंगे ब्लू
इस फिल्म की रिलीज के ठीक पहले सेंसर बोर्ड ने सिर्फ इसके कुछ सीन्स पर कैंची ही नहीं चलाई बल्कि खबर की मानें तो इस के कई सीन्स को ब्लू करने की बात भी कही है. इस फिल्म के सारे बोल्ड सीन्स को ब्लू करके सिनेमा हॉल में दिखाने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा यू/ए सर्टिफिकेट दे दिया गया है.

इस फिल्म को इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने निर्देशित किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara ali khan) के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें