close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने कही दिल की बात, 'शादी करना आसान लेकिन...'

चाहत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि शादी करना जितना आसान होता है डिवोर्स लेना उतना ही मुश्किल होता है. जूम टीवी से बातचीत में चाहत ने बताया कि मुझे अब खुद को खोजने में चार से पांच साल लगेंगे.

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने कही दिल की बात, 'शादी करना आसान लेकिन...'
टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना जल्द ही इंडस्ट्री में कमबैक करने को तैयार हैं. शादी करके घर बसाने और फिर मां बनने के बाद चाहत ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी. पिछले साल चाहत ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि वो अपने पति से तलाक ले रही हैं. इस खबर के सामने आते ही चाहत के फैंस शॉक्ड हो गए थे. बता दें कि चाहत दो बेटियां जोहर और अमीरा की सिंगल पैरेंट हैं. चाहत ने फरहान से दूसरी शादी की थी. उन्‍होंने पहली शादी 20 साल की उम्र में 2006 में भारत नरसिंघानिया से की थी. लेकिन यह शादी सिर्फ 7 महीने चली थी. 

चाहत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि शादी करना जितना आसान होता है डिवोर्स लेना उतना ही मुश्किल होता है. जूम टीवी से बातचीत में चाहत ने बताया कि मुझे अब खुद को खोजने में चार से पांच साल लगेंगे. यह मुश्किल है क्योंकि जब आप समाज में सिंगल मां के रूप में होते हैं, तो बहुत से लोग आपकी अच्छाई का फायदा उठाना चाहते हैं. आपके लिए जिंदगी खत्म हो जाती है क्योंकि आपको फिर से प्यार नहीं मिलेगा.

टीवी एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना ने बताई आपबीती, 'प्रेग्‍नेंसी में भी खाना नहीं देता था, मारता था पति'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our Sunday #chahattkhanna #zoharr #ammaayra #happyfamily #familyday #sunday

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

वहीं चाहत ने बताया कि कई लोगों ने सुझाव दिया कि उन्हें अब विदेश में बस जाना चाहिए क्योंकि वहां जीवन आसान होगा. मैं खुश रहना चाहती हूं, इसलिए मैं दोबारा शादी नहीं करूंगी. चाहत, संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' से कमबैक कर रही हैं. 

'बड़े अच्‍छे लगते हैं', 'कुमकुम', 'भक्ति ही शक्ति है' जैसे टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना ने साल 2013 में बॉयफ्रेंड फरहान मिर्जा से शादी की थी. चार सालों में दो बच्‍चों की मां बन चुकी चाहत ने साल 2018 में पति को तलाक की अर्जी दी थी. चाहत ने बताया था कि कैसे उनका पति उन्‍हें मानसिक और शारीरिक तौर पर परेशान करता था और आखिर में उनके पास घर से भागने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें