Chetan Bhagat ने Vidhu Vinod Chopra पर लगाया आरोप, 'आत्महत्या के लिए किया मजबूर'

 फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर चेतन भगत और विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी फिल्म आलोचक अनुपम चोपड़ा में भी बहस हो गई.

Chetan Bhagat ने Vidhu Vinod Chopra पर लगाया आरोप, 'आत्महत्या के लिए किया मजबूर'

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल सा आ गया है. कभी इनसाइंडर-आउडसाइडर की बहस, तो कहीं इंडस्ट्री में होने वाले शोषण में लोग एक दूसरे पर आरोपों की बरसात कर रहे हैं. जहां कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच ट्विटर वॉर छिड़ा है वहीं अनुराग कश्यप भी किसी न किसी को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं. लेकिन इसी बीच अब राइटर चेतन भगत (Chetan Bhagat) के ट्वीट सामने आए हैं जिन्होंने तहलका मचा दिया है. चेतन भगन ने यहां बताया है कि कैसे उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया था. 

जी हां! सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर चेतन भगत और विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी फिल्म आलोचक अनुपम चोपड़ा में भी बहस हो गई. इसी बहस के बीच चेतन भगत ने आरोप लगाया है कि उनके पति व डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था.

बात कुछ यूं हुई कि चेतन भगत ने फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर एक ट्वीट लिखा, जिसमें उन्होंने फिल्म समीक्षकों पर निशाना साधा. इसमें चेतन ने लिखा है, 'सुशांत की आखिरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज होने वाली है. मैं सभी समीक्षकों से कहना चाहूंगा कि समझदारी से लिखें. ओवर स्मार्ट बनकर काम न करें. बकवास न लिखें. निष्पक्ष और समझदार बनें. अपनी गंदी ट्रिक्स का इस्तेमाल न करें. बेकार तरीकों का इस्तेमाल न करें. आप पहले ही कई जिंदगियां बर्बाद कर चुके हैं, अब बस करिए. हम लोग देख रहे हैं.'

चेतन भगत का ये ट्वीट अनुपमा चोपड़ा को रास नहीं आया और उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'हर बार आप सोचते हैं कि कोई इससे नीचे नहीं गिर सकता, लेकिन वो गिर जाता है'. 

लेकिन बात यहां खत्म नहीं हुई अनुपमा के इस ट्वीट पर चेतन भगत भी गुस्से में आ गए और उन्होंने अनुपमा को फिर करारा जवाब दिया. इस ट्वीट में उन्होंने आरोप भी लगाया कि उनके पति ने कैसे चेतन को परेशान किया. ट्वीट में चेतन ने लिखा, 'मैम जब आपके पति ने मुझे पब्लिकली जलील किया था, बशर्मी से सारे स्टोरी अवॉर्ड्स खुद ले लिए थे, और मेरी ही स्टोरी में मुझे क्रेडिट देने से इनकार कर दिया था. मुझे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था और आप ये सब देख रही थीं, तब आपकी सोच-समझ का स्तर कहां था'.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें