Chiranjeevi Feels Insulted: चिरंजीवी का बड़ा बयान, बोले- मेरी बेइज्जती का बदला मेरे बेटे ने लिया
Advertisement

Chiranjeevi Feels Insulted: चिरंजीवी का बड़ा बयान, बोले- मेरी बेइज्जती का बदला मेरे बेटे ने लिया

Chiranjeevi on Ram Charan: चिरंजीवी ने 'गॉड फादर' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ऐसा खुलासा किया है कि उनका बयान वायरल हो रहा है. 

चिरंजीवी और रामचरण

Chiranjeevi: एक समय था जब बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में साउथ सिनेमा को उतना तवज्जो नहीं मिलता था. लेकिन समय के साथ अब सब कुछ बदल गया है. अब साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इस कदर धमाल मचाती हैं कि देखते ही देखते बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही हैं. इस बीच साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी ने 'गॉड फादर' फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के दौरान ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है. चिरंजीवी ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उन्हें कैसे एक कार्यक्रम में अपमानित किया गया था.

कार्यक्रम में हुआ अपमान

चिरंजीवी ने पुराने वाकये का जिक्र करते हुए कहा कि एक कार्यक्रम के दौरान जब सिर्फ हिंदी सिनेमा को ही भारतीय सिनेमा का दर्जा दिया गया था तो उस वक्त मुझे अपमान महसूस हुआ था. लेकिन हिंदी सिनेमा में मेरा सफल होने का जो सपना था उसे मेरे बेटे ने पूरा किया. हमेशा से ये चाहता था कि ऐसी फिल्म होनी चाहिए जो क्षेत्रीय भाषा की बजाय केवल फिल्म के नाम से जानी जाए. ऐसा 'आरआरआर' और 'बाहुबली' ने कर दिखाया.

 

 

बेहज्जती हुई महसूस

चिरंजीवी ने आगे बताया कि 'वाकया साल 1989 का है. दिल्ली में हुए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में फिल्म रुद्रवीणा को प्रतिष्ठित नरगिस दत्त अवॉर्ड सम्मानित किया गया. इस दौरान मैंने एक दीवार पर भारतीय सिनेमा के इतिहास को प्रदर्शित करने वाले चित्र देखे. उसमें साउथ के सितारों में केवल जयललिता और एमजीआर और प्रेम नजीर की फोटो लगी थी. मुझे ये देखकर काफी बुरा लगा था और बेइज्जती महसूस हुई थी.' 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news